Rajasthan news: प्रतापगढ़ के दो दिवसीय दौरे पर आए स्वैच्छिक क्षेत्र विकास केंद्र के अध्यक्ष और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मुमताज मसीह ने केंद्र सरकार पर जमकर प्रहार किए. इसके साथ ही उन्होंने 2023 विधानसभा चुनाव में एक बार फिर कांग्रेस की सरकार बनने का दावा किया. स्वैच्छिक क्षेत्र विकास केंद्र के संवाद कार्यक्रम में भाग लेने आए. मुमताज मसीह नें पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भाजपा झूठ और धार्मिक ध्रुवीकरण की राजनीति कर सत्ता में काबिज हुई है. इसके कारण देश का आपसी सौहार्द बिगड़ा है और देश की तरक्की रुकी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने संवैधानिक संस्थाओं को तोड़ने का कार्य किया है.दिल्ली में महिला पहलवानों के धरने को लेकर उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार दुष्कर्मियों को बचाने में लगी हुई है. मसीह ने कहा कि उनके नेता राहुल गांधी केंद्र सरकार के खिलाफ बोलने की कोशिश करते हैं, तो उन्हें बोलने नहीं दिया जाता है. उन्होंने देश के हालात को देखते हुए इतनी लंबी पदयात्रा की, केंद्र के अध्यक्ष मसीह ने कहा कि देश की जनता नफरत की राजनीति को पसंद नहीं करती है.


यह भी पढ़ें- राजस्थान की शकीरा के साथ इस शख्स ने करवाई मारपीट, गोरी नागोरी ने रो-रोकर बताया नाम


मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को लेकर उन्होंने कहा कि वह अपने लिए नहीं आम जनता के लिए सोचते हैं.उनके द्वारा प्रदेश में किए गए नवाचारों से राजस्थान देश में मॉडल प्रदेश के रूप में उभरा है.आज राजस्थान देश में अग्रणी प्रदेश बन चुका है.भाजपा पर तीखे प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि आज भाजपा के पास बोलने के लिए कुछ भी नहीं है इसलिए राहत कैंपों का विरोध कर रही है. भाजपा महंगाई और बेरोजगारी पर बात नहीं करती है जबकि कांग्रेस आम आदमी की सरकार है और आम आदमी के लिए सोचती हैं.


यह भी पढ़ें- जयपुर के लिए नया एडवेंचर! अब रोपवे से जा सकेंगे नाहरगढ़, विभाग ने गहलोत सरकार को भेजा प्रस्ताव


REPORTER- HITESH UPADHYAY