राजस्थान की शकीरा के साथ इस शख्स ने करवाई मारपीट, गोरी नागोरी ने रो-रोकर बताया नाम
Advertisement

राजस्थान की शकीरा के साथ इस शख्स ने करवाई मारपीट, गोरी नागोरी ने रो-रोकर बताया नाम

Gori Nagori Video: गोरी नागोरी ने अपने ही जीजा पर आरोप लगाया है. इसके साथ ही और अन्य लोगों के भी नाम बताए हैं. जैसे ही गोरी नागोरी ने अपने जीजा पर मारपीट करने का आरोप लगाया, वैसे ही उनकी अपोस्ट आग की तरह सोशल मीडिया में वायरल हो गई. 

राजस्थान की शकीरा के साथ इस शख्स ने करवाई मारपीट, गोरी नागोरी ने रो-रोकर बताया नाम

Gori Nagori Video: राजस्थान की शकीरा कही जाने वाली गोरी नागोरी आजकल चर्चा में बनी हुई हैं. टेलीविजन के चर्चित शो बिग बॉस 16 की विवादित कंटेस्टेंट रह चुकी लेकिन इस बार जो गोरी नागोरी के साथ हुआ है, वह जानकर आप दंग रह जाएंगे. जी हां, गोरी नागोरी के साथ मारपीट हो गई है, वह भी उनकी बहन की ही शादी में. हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि इसमें गोरी नागोरी के साथ-साथ उनकी पूरी टीम को भी घसीटा गया है.

अपने और अपनी टीम के साथ हुई मारपीट की जानकारी गोरी नागोरी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के जरिए दी है. गोरी नागोरी ने अपने ही जीजा पर आरोप लगाया है. इसके साथ ही और अन्य लोगों के भी नाम बताए हैं. जैसे ही गोरी नागोरी ने अपने जीजा पर मारपीट करने का आरोप लगाया, वैसे ही उनकी अपोस्ट आग की तरह सोशल मीडिया में वायरल हो गई. 

यह भी पढे़ं- पानी में मलाइका अरोड़ा ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, सिजलिंग अदाएं देख फैंस घायल

 

वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं कि जहां पर गोरी नागोरी का प्रोग्राम हो रहा था, वहां पर कुछ लोग कुर्सियों से किसी को पीट रहे हैं. इसके साथ ही वीडियो में चीखने चिल्लाने की आवाज में भी साफ सुनाई दे रही हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई पोस्ट में गोरी नागोरी ने लिखा है कि हेलो दोस्तों, मैं आपकी गोरी, और आज मेरे साथ जो हुआ, वह किसी के साथ ना हो. मैं यह वीडियो अपलोड कर रही हूं.

जानकारी देते हुए गोरी नागोरी ने बताया कि 22 मई को उनकी बहन की शादी थी और वह मेड़ता में करने वाली थी लेकिन उनका कहना है कि उनके बड़े जीजा जावेद हुसैन ने वह शादी किशनगढ़ में करने के लिए कहा. इसके बाद नागोरी ने कहा कि किशनगढ़ में सारे इंतजाम आज किए गए थे लेकिन उन्हें नहीं पता था कि वहां पर या साजिश के तहत करवाया जा रहा है. किशनगढ़ बुलाकर उन पर और उनकी टीम पर बुरी तरह से हमला किया गया.

यह भी पढे़ं- 'जन्नत गर्ल' के चार्मिंग अवतार पर फैंस फिदा, फोटोज वायरल

 

गोरी नागोरी का कहना है कि मैं शिकायत करने गई तो पुलिस वालों ने मेरी शिकायत भी नहीं लिखी. इसके साथ ही यह भी कहा कि यह आपके घर का मामला है और इसे घर में ही निपटाओ. बिग बॉस से पॉपलैरिटी हासिल करने वाली गोरी नागोरी यहां पर भी नहीं रुकी. इसके आगे उन्होंने खुलासा करते हुए बताया कि पुलिस ने उन्हें काफी देर तक बिठाए रखा. 

गोरी नागोरी का कहना है कि वह अकेली है और उनकी घर में केवल उनकी मां है. उनको इन सब से खतरा है. अगर मुझे या फिर उनकी टीम को कुछ होता है तो यही लोग जिम्मेदार होंगे. गोरी नागोरी ने राजस्थान के लोगों से समर्थन करने की अपील की और साथ ही मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री जी से भी सपोर्ट मांगा. आपको बता दें कि गोरी नागोरी के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया में खूब धमाल मचाते रहते हैं.

Trending news