Pratapgarh news: प्रतापगढ़ विधानसभा चुनाव प्रक्रिया की देखरेख को लेकर नियुक्त चुनाव पर्यवेक्षक अमर कुसवा ने आज जिले के राजपुरिया बॉर्डर का निरीक्षण किया. उन्होंने उडऩदस्तों और पुलिस निगरानी का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने एफएसटी टीमों को आवश्यक निर्देश भी दिए. उन्होंने हथुनिया थानाधिकारी शंभूसिंह, एफ एसटी टीम को मध्य प्रदेश से आने-जाने वाले वाहनों पर कड़ी नजर रखने के आवश्यक निर्देश दिए. उनके साथ तहसीलदार पटवारी सतीश पाटीदार भी साथ रहे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विधानसभा चुनाव में धरपकड़ की कार्रवाई  
राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले वाहनों की चेकिंग सख्त कर दी गई है. विधानसभा चुनाव में  लगातार धरपकड़ के बाद कार्रवाई भी की जा रही है.  इस बीच राजस्थान मध्य प्रदेश सीमावर्ती इलाकों पर 24 घंटे पुलिस जवानों को तैनात किया गया है. जिले की पुलिस सख्त नजर आ रही है. जिले की सीमा पर सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाकर चार पहिया वाहनों की चेकिंग की जा रही है. वहीं सीमा से निकले वाले वाहनों को रोककर उसकी एंट्री कर तलाश की जा रही है.
 इस दौरान ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने बताया कि चुनाव को शांतिपूर्ण कराए जाने को लेकर पुलिस पूरी तरह सतर्कता बरत रही है.  पुलिस बल द्वारा जिले में मध्य प्रदेश की सीमा की तरफ से प्रवेश करने वाले सभी वाहनों की सफलता पूर्वक तलाशी ली जा रही है.


पुलिस व प्रशासन सख्त 


विधानसभा चुनाव को लेकर लगातार कार्रवाई की जा रही है. पुलिस व प्रशासन लगातार चुनाव को लेकर  शान्ति व कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए अपराधी किस्म के लोगों को पाबन्द किया है.पुलिस नाकाबंदी कर गैर अपराधिक त्तवों को जेल में डालने का काम कर रहीं है. पुलिस ने बेवजह घूम कर कानून को हाथ में लेने वाले लोगों को सख्त चेतावनी देते हुए आगे भी कार्रवाई जारी रखने की बात कही है. 


इसे भी पढ़ें: एथलेटिक्स प्रतियोगिता का हुआ समापन, 49 जिलों की 1471 खिलाड़ियों ने लिया भाग