Rajasthan News: प्रतापगढ़ जिले के अरनोद कस्बे में पेट्रोल पंप के पीछे एक कुएं में शाम को बालिका का शव मिला. शव की शिनाख्त के पश्चात पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर शव को मोर्चरी में रखवाया. वहीं, इस मामले में परिजनों की ओर से उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंप कर हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

छोटी बहन ने दी पूरे घटनाक्रम की जानकारी
उपखंड अधिकारी विमलेंद्र सिंह राणावत को सौंपे गए ज्ञापन में बताया गया कि प्रार्थी की 17 वर्षीय बेटी को मोवाइ निवासी युवक विकास मीना और उसके चार-पांच साथी घर से बहला फुसला कर पीछे की ओर ले गए, जहां उसके साथ मारपीट और धक्का मुक्की की. इस दौरान उसकी छोटी बहन भी उसके साथ थी जो डरकर घर पर आ गई. काफी देर तक वह घर नहीं लौटी, तो पूछताछ के बाद छोटी बेटी ने पूरा घटनाक्रम अपने पिता को बताया, जिस पर तलाश के बाद बालिका का शव कुएं से मिला.


गिरफ्तारी नहीं होने पर प्रदर्शन की दी चेतावनी 
परिजनों और ग्रामीणों ने इस मामले में विकास और उसके साथियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए गिरफ्तारी की मांग की है. ज्ञापन में परिजनों ने पुलिस पर शिथिलता का भी आरोप लगाया. हालांकि, बाद में परिजन पोस्टमार्टम के लिए राजी हो गए, लेकिन गिरफ्तारी नहीं होने पर प्रदर्शन की चेतावनी दी है. 


पढ़ें प्रतापगढ़ की एक और खबर 


गौतमेश्वर मेले में दूसरे दिन बड़ी तादाद में पहुंचे श्रद्धालु और मेलार्थी
प्रतापगढ़ के अरनोद उपखंड क्षेत्र के प्रसिद्ध धाम गौतमेश्वर में दूसरे दिन बड़ी तादाद में मेलार्थी व श्रद्धालु पहुंचे. मेले में आए श्रद्धालुओं ने गंगा कुंड में स्नान करके परम पराग परिक्रमा मार्ग होते हुए गणेश घाटी से होते हुए मंगलेश्वर के, उसके बाद गौतमेश्वर महादेव के दर्शन किए. मेले में मध्य प्रदेश बांसवाड़ा डूंगरपुर घंटाली वागड़ से कई मेलार्थी व श्रद्धालु आए. मेलार्थियों व श्रद्धालुओं ने मेले में लगी दुकानों पर खरीदारी भी की. मेले में मेला कमेटी प्रशासन ने बाहर से आए दुकानदारों को कोई परेशानी नहीं आए, इसको लेकर भी टीमें बनाकर मेले का निरीक्षण कर रहे हैं. 


रिपोर्टर- हितेष उपाध्याय


ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: हजयात्रा-2024 मुकद्दस सफर आज से शुरू, CM भजनलाल शर्मा ने एथलीट दीप्ती जीवन को दी बधाई