Bundi News: रेलवे प्लेटफार्म पर पानी में तैरता मिला शव, दो दिन पहले ट्रेन से रवाना हुआ मृतक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2420114

Bundi News: रेलवे प्लेटफार्म पर पानी में तैरता मिला शव, दो दिन पहले ट्रेन से रवाना हुआ मृतक

Bundi News: लाखेरी के पास इन्दरगढ़ सुमेरगंजमंडी रेलवे प्लेटफार्म पर शनिवार दोपहर बाद पानी के गड्ढे मे एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. लोगों ने गड्ढे मे शव तैरता दिखाई दिया तो स्टेशन मास्टर को सूचना दी.

Bundi News

Bundi News: लाखेरी के पास इन्दरगढ़ सुमेरगंजमंडी रेलवे प्लेटफार्म पर शनिवार दोपहर बाद पानी के गड्ढे मे एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. लोगों ने गड्ढे मे शव तैरता दिखाई दिया तो स्टेशन मास्टर को सूचना दी. लाखेरी से आरपीएफ मौके पहुंची. युवक सीकर जिले का निवासी बताया. रिपोर्ट्स की मानें, तो इस मामले की जांच कोटा जीआरपी की टीम. युवक का शव लाखेरी उपखंड क्षेत्र के सुमेरगंज मंडी रेलवे स्टेशन के एक नंबर प्लेटफार्म के आखिरी छोर पर एक गड्डे में मिला है. 

प्लेटफार्म पर चल रहा है रिनोवेशन का काम
प्लेटफार्म पर रिनोवेशन का काम चल रहा है. लिहाजा खुदाई के चलते गड्ढे हो रहे हैं. बरसात के चलते गड्ढे में पानी भरा हुआ था. गड्ढे में युवक के शव मिलने पर लाखेरी आरपीएफ ए एसआई रणदीप सिंह व कांस्टेबल अजय चाहर मौके पर पहुंचे. इस दौरान जांच पड़ताल में युवक के पास से दस्तावेज मिले जिनके आधार पर मृतक की पहचान सीकर जिले दातारामगढ इलाके के पचार गांव निवासी दिनेश कुमार पीपलीवाल के रूप मे हुई. 

5 सितंबर को जयपुर के लिए हुआ रवाना
एएसआई रणदीप सिंह ने बताया कि मृतक युवक 5 सितंबर को लाखेरी से कोटा हनुमानगढ ट्रेन मे जयपुर के लिए रवाना हुआ था लेकिन शनिवार तक गांव नहीं पहुंचा और कोई संपर्क नहीं हुआ तो परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. युवक ट्रेन से गड्ढे मे कैसे गिरा इसकी जानकारी नहीं मिल सकी. युवक कोटा ग्रामीण के इटावा इलाके मे पंचायत में सरकारी नौकरी पर कार्यरत बताया. मामला कोटा जीआरपी से जुड़ा होने के चलते जांच जीआरपी कोटा करेगी. 

ये भी पढ़ेंः Jodhpur News: सभागार में बुलाई गई नगर पालिका बोर्ड की बैठक, एजेंडे के सभी प्रस्ताव..

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news