प्रतापगढ़: छोटीसादड़ी पुलिस ने थाना क्षेत्र के बसेड़ी कुंडाल गांव के एक व्यक्ति को जान से मारने की धमकी देते हुए फिरौती की मांग करते हुए, गांव के व्यक्ति द्वारा उदयपुर के बदमाशों को दो लाख की सुपारी देने व फरियादी के घर की दो बार बदमाशों द्वारा रैकी करने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जान से मारने की धमकी 


सीआई दीपक बंजारा ने बताया कि बसेडी कुण्डाल गांव निवासी मनोहरलाल कुमावत ने रिपोर्ट दी थी कि 30 अगस्त को अज्ञात व्यक्ति ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी. जिसमें गांव के व्यक्ति ने ही जान से खत्म करने की के लिए सुपारी दी.



इस व्यक्ति ने वाट्सप पर मैसेज कर गाड़ी नम्बर व पूरी लोकेशन बताई. किसी भी समय जान से खत्म करने की बात कही. पुलिस ने मामला दर्जकर धमकी देने वाले की जांच शुरु की. जिसमें धमकी देने वाले नम्बर का ट्रेस आउट करते हुए उदयपुर से धमकी देने वाले शंकरलाल डांगी निवासी उदयपुर को गिरफ्तार कर पूछताछ की. शंकरलाल ने बताया कि उसे व साथी बाबुलाल गायरी, मनीष खटीक, जसवंत कुमावत के पिता पर बसेडी कुण्डाल के मनोहरलाल ने एक महिला के साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया था. लेकिन मनोहरलाल व उसका भानेज दीपक निवासी निंबाहेड़ा उससे व पिता से रंजिश रखते थे. आए दिन शराब के नशे में डराते व गाली-गलौच करते थे. जिसका बदला लेना है.


जिस पर शंकरलाल डांगी उसके साथी बाबुलाल गायरी, मनीष खटीक ने मिलकर इस काम करने की एवज में जसवंत कुमावत से मनोहरलाल को जान मारने के लिए 2 लाख रुपए की सुपारी ली थी. जसवंत ने सुपारी के लिए इनको 20 हजार रुपए एडवांस में दे दिए थे. जसंवत कुमावत ने मनीष, शंकरलाल, बाबुलाल को छोटीसादडी बुलाकर मनोहरलाल के घर रैकी करवा कर लोकेशन व हुलिया वगैरा पूरा बता दिया था. जिसके आधार पर आरोपी सुपारी लेकर मनोहरलाल पर वारदात को अंजाम देने वाले ही थे. पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए इन आरोपियों की प्लानिंग फेल करते हुए चारों बदमाशों को उदयपुर से गिरफ्तार किया. मामले में और जांच की जा रही है.


ये भी पढ़ें-


चेंजिंग रूम में लगा हो सकता है गुप्त कैमरा,इस आसान तरीके से करें चेक


शरीर कहीं से भी जल जाए तो तुरंत करें ये काम, नहीं पड़ेगा फफोला


राजस्थान में कांग्रेस को झटका, चुनावों से ऐन पहले 12 लोगों ने छोड़ा साथ, बीजेपी में शामिल


राजस्थान के इस दंबग SP की सीएम अशोक गहलोत ने थपथपाई पीठ, जानिए ऐसा क्या किया कमाल