Pratapgarh News: अगर कोई आपकी पसंदीदा चीज छीन ले तो बहुत तेज गुस्सा आता है. कुछ लोग तो सामने वाले को माफ कर देते हैं लेकिन कुछ लोग ऐसा खौफनाक बदला लेते हैं कि इंसानियत भी कांप जाए. कुछ ऐसा ही मामला सामने आया राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले से, जहां एक सागवान का पेड़ काटना शख्स को इतना  भारी पड़ा कि पेड़ के मालिक ने उसकी गर्दन पर ही कुल्हाड़ी चला दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


दिल को दहला कर रख देने वाली इस हत्या के बारे में जिसने भी पढ़ा, उसकी रूह तक कांप गई. पेड़ काटने को लेकर बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि एक शख्स की हत्या ही कर दी गई. इतना ही नहीं, गर्दन काटने के बाद हत्यारे मौके से फरार तक हो गए. बाद में पुलिस ने तीनों को अरेस्ट कर लिया. वहीं, हत्याकांड का खुलासा होने के बाद पुलिस के भी होश उड़ गए. 



थाना अधिकारी सोहन लाल ने जानकारी देते हुए कहा कि बीते 30 सितंबर को केलापाड़ा गांव निवासी शंभूड़ा मईडा नाम के शख्स की हत्या कर दी गई थी. उसकी गर्दन पर बेरहमी से कुल्हाड़ी से वार किए गए थे. शरीर पर भी बुरी तरह से कुल्हाड़ी से मारने के निशान बने थे. इसके चलते मौके पर ही शंभूड़ा की जान चली गई थी. 



शंभूड़ा के बेटे ने पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज करवाई थी. महेंद्र के मुताबिक, कुछ समय पहले उसके पिता का पड़ोसी के खेत का सागवान का पेड़ काटने को लेकर झगड़ा हुआ था. इसी विवाद में बदला लेने के चलते उसके पिता की हत्या की गई. 



पुलिस ने तीन आरोपियों संदीप, शांतिलाल और एक अन्य शख्स को अरेस्ट कर लिया. पूछताछ में सामने आया कि विवाद सागवान का पेड़ काटने को लेकर हुआ था. पेड़ शांतिलाल के हिस्से में था. इसके बावजूद  शंभूड़ा ने काट दिया था. यही वजह रही कि आरोपियों ने गुस्से में वहां रखी कुल्हाड़ी से शंभूड़ा की गर्दन काटकर हत्या कर दी. तीनों को गिरफ्तार किया जा चुका है. 



 


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!