Pratapgarh News: छोटीसादड़ी नगर के निकटवर्ती मलावदा गांव में कल देर रात एक दंपति बाइक समेत पुलिया पर तेज बहाव में बह गए. घटना की जानकारी मिलते ही छोटीसादड़ी पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की और ग्रामीणों की मदद से दोनों को सुरक्षित बाहर निकाला. 

 

दंपति की मोटरसाइकिल तेज बहाव पानी में बहकर कहीं चली गई, जिसका कोई पता नहीं चला है. मिली जानकारी के अनुसार, नाराणी गांव निवासी हेमलता और उनके पति जुगल किशोर, रेलवेकर्मियों के लिए खाना बनाकर वापस घर लौट रहे थे. जैसे ही वे मलावदा पुलिया पर पहुंचे जहां उस समय पुलिया पर पानी के तेज बहाव के चलते उनका संतुलन बिगड़ गया और दोनों बाइक समेत पानी में बह गए.

 

छोटीसादड़ी पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से मौके पर पहुंचकर दंपति का रेस्क्यू किया और उन्हें सुरक्षित बाहर निकाला, बाद में अस्पताल पहुंचाया. गौरतलब है कि कल देर रात छोटीसादड़ी क्षेत्र में तेज बिजली की गर्जना और बारिश के कारण नदी और नाले उफान पर थे, जिसके कारण पुलिया पर पानी का बहाव बहुत तेज था.

 

पुलिस और ग्रामीणों की तत्परता से एक बड़ा हादसा टल गया और दंपति को सुरक्षित बचा लिया गया. हेड कांस्टेबल जितेन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस और ग्रामीणों की मदद से दंपति को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. वे पूरी तरह से सुरक्षित हैं और किसी भी प्रकार की गंभीर चोट नहीं आई है. पुलिस और स्थानीय लोगों की त्वरित कार्रवाई से एक बड़ा हादसा टल गया.

 

ये भी पढ़ेंः Jaipur news: नाहरगढ़ पहाड़ियों में लापता हुए दो भाई, घने जंगल में सर्च ऑपरोशन जारी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!