Pratapgarh news: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की पहली वर्षगांठ पर आज प्रतापगढ़ में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है .कांग्रेस जिला अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह राणावत के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भारत जोड़ो उप यात्रा निकाली. नारेबाजी करते हुए निकाली गई इस यात्रा में जिला प्रमुख इंदिरा मीणा और विधायक रामलाल मीणा भी हाथों में तिरंगा थामे हुए दिखाई दिए. भारत जोड़ो यात्रा की वर्षगांठ पर आज जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से जिले में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी के तहत आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रतापगढ़ में नारेबाजी करते हुए भारत जोड़ो उप यात्रा निकाली. हाथों में तिरंगा थामें कांग्रेस के कार्यकर्ता और पदाधिकारी नारेबाजी कर रहे थे. रैली में आदिवासी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और विधायक रामलाल मीणा, प्रतापगढ़ जिला प्रमुख इंदिरा मीणा भी हाथों में तिरंगा थामे हुए थे. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह राणावत ने कहा कि राहुल गांधी ने देश में नफरत को खत्म करने के लिए जो भारत जोड़ो यात्रा निकाली थी उससे केंद्र की मोदी सरकार घबरा गई और उनकी संसद सदस्यता को भी रद्द कर दिया. 


यह भी पढ़े- सचिन पायलट के जन्मदिन पर अशोक गहलोत ने दी बधाई, कहा- कांग्रेस परिवार के साथी...


सरकार महंगाई को तो काबू में नहीं कर पा रही है और अनावश्यक मुद्दों से देश का ध्यान भटकने की कोशिश की जा रही है. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए आदिवासी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रामलाल मीणा ने कहा कि जनता फिर से प्रदेश में गहलोत सरकार को रिपीट करने का मानस बन चुकी है. केंद्र में राहुल गांधी के नेतृत्व में सरकार बनेगी ,इससे भाजपा के लोगों में घबराहट है और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ ईडी और सीबीआई का दुरुपयोग किया जा रहा है.