सचिन पायलट के जन्मदिन पर अशोक गहलोत ने दी बधाई, कहा- कांग्रेस परिवार के साथी...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1859767

सचिन पायलट के जन्मदिन पर अशोक गहलोत ने दी बधाई, कहा- कांग्रेस परिवार के साथी...

7 September Sachin Pilot Birthday : राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम और टोंक से विधायक सचिन पायलट आज 46 साल के हो गए हैं. 

सचिन पायलट के जन्मदिन पर अशोक गहलोत ने दी बधाई, कहा- कांग्रेस परिवार के साथी...

7 September Sachin Pilot Birthday : राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम और टोंक से विधायक सचिन पायलट आज 46 साल के हो गए हैं. उनके जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. इस बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने भी पायलट को जन्मदिन की बधाई दी है.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सचिन पायलट को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि कांग्रेस परिवार के साथी सचिन पायलट को जन्मदिन की हार्दिक बधाई ईश्वर आपको सुखी स्वस्थ और चिरायु जीवन प्रदान करें.

वहीं पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने भी उन्हें शुभकामनाएं देते हुए कहा कि कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य और टोंक विधायक सचिन पायलट को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं में ईश्वर से आपके स्वास्थ्य एवं दीर्घायु जीवन की कामना करता हूं.

 

हरीश चौधरी ने कहा कि राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री, कांग्रेस कार्य समिति (CWC) सदस्य एवं टोंक विधायक सचिन पायलट जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य, सुदीर्घ व यशस्वी जीवन की कामना करता हूँ.

गौरतलब है कि हर साल सचिन पायलट के समर्थक उनका जन्मदिन धूमधाम से मनाते हैं. कहीं रक्तदान का रिकॉर्ड बनाया जाता है तो कभी सिविल लाइंस स्थित उनके आवास पर समर्थकों का हुजूम उमड़ पड़ता है. हालांकि इस साल सचिन पायलट विदेश गए हुए हैं, लिहाजा ऐसे में उनके जन्मदिन पर कोई बड़ा कार्यक्रम नहीं रखा गया है.

यह भी पढ़ेंः 

 जब ईश्वर के पास पहुंची 5 साल की पलक की चिट्ठी...

जन्माष्टमी पर करें बांसुरी का ये आसान उपाय, आर्थिक उन्नति और सुख समृद्धि मिलेगी अपार

Trending news