Pratapgarh News: इसके बाद परीक्षा केंद्रों में प्रवेश की अनुमति नहीं होगी. इसके लिए तीन उड़न दस्तों का भी गठन किया गया है. 12 और 13 नवंबर को दो पारियों में आयोजित हो रही. इस परीक्षा के लिए परीक्षा केंद्रों पर पर्यवेक्षकों की भी नियुक्तियां की गई हैं, जिला मुख्यालय स्थित परीक्षा केंद्रों पर अभ्यर्थियों में काफी उत्साह देखा जा रहा है. यहां पर कड़ी तलाशी लेने के बाद अभ्यर्थियों को परीक्षा केंद्र में प्रवेश दिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 परीक्षार्थियों को किसी भी तरह के इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस और ना मेंट आदि ले जाने की अनुमति नहीं है. परीक्षार्थी अपने साथ केवल पैन ले जा सकते हैं. सुरक्षा के लिहाज से प्रत्येक परीक्षा केंद्र पर दो पुलिसकर्मियों एवं महिला कॉन्स्टेबल की नियुक्ति की गई है, सभी परीक्षा केंद्रों पर नकल को रोकने के लिए और पारदर्शिता बनाए रखने के लिए वीडियोग्राफी भी करवाई जा रही है.


खास बात यह है कि परीक्षार्थियों की मेटल डिटेक्टर से भी जांच करने के बाद प्रवेश दिया गया. कपड़ों को लेकर दिए गए ड्रेस का पूरी तरह से पालन किया जा रहा था. सर्दी से बचाव के लिए पहने गए कपड़ों को भी बाहर रखवाया गया.


रिपोर्टर- विवेक उपाध्याय


ये भी पढ़ें- Rsmssb Forest Guard Exam 2022: राजस्थान के 30 जिलों में वनरक्षक भर्ती परीक्षा जारी, 23000 पदों के लिए करीब 20 लाख उम्मीदवार मैदान पर