Dhariyawad: प्रतापगढ़ जिला मुख्यालय के धरियावद कस्बे में चोरों ने लाखों रुपये की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. पीड़ित भगवती देवी ने थाने में मामला दर्ज कराते हुए बताया कि मेरे दोनों बच्चे घर पर सो रहे थे. रात्रि के समय में अज्ञात चोरों द्वारा मेरे घर के दरवाजे के पास लगी लकड़ी की चौखट में लगी लोहे की जाली को खोलकर घर में प्रवेश कर गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने बताया कि मेरे घर में पड़े सोने-चांदी के जेवरात आभूषण पर हाथ साफ किया है. घर में रखा 6 तोला गले का हार, एक मंगलसूत्र, 8 तोला सोने का नग, एक मंगलसूत्र सोने का 5 नग, एक सोने की चेन, 12 सोने की अंगूठी, 12 नग ब्रेसलेट, लगभग 4 से 5 तोला चांदी की पायजेब, 15 से 20 तोला बरगंडी, सोने की 5 तोला हाथ का बाजूबंद, 6 तोला कान के 12 जोड़ी, लेडीस अंगूठी, 4 कान की चेन, 3 जोड़ी मोती मंगलसूत्र, तुलसी माला, 2 तोला नग, एक नाक की बाली नग 3, सोने की रखड़ी नग 1, टीका नग 1, चांदी का कंदोरा एक, चांदी की चूड़ियां नग 4, चांदी का पाटला दोनों हाथ का नग एक, बिछिया 700 ग्राम सब चोरी कर ले गए हैं.


यह भी पढ़ें- कैमरे के सामने पति को सूझी खुराफात, पत्नी से अजीबोगरीब डिमांड रख करवा लिया यह काम, वीडियो वायरल


घर से करीब 40 लाख से अधिक की चोरी का अनुमान लगाया जा रहा है. पीड़ित ने बताया कि मैंने सभी आइटम अलग-अलग कमरे में बिस्तर की पेटी में, तकिए की खोल के अंदर रखे थे, उक्त सभी सामान लाखों रुपये का है. चोरी बहुत बड़ी है, मेरे घर में किन चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया, मुझे पता नहीं है, लेकिन यह जो भी है मेरे घर से पूरा वाकिफ था. आज सुबह 4:00 बजे जगने पर कमरे में जाकर देखा तो सामान बिखरा हुआ मिला. मुझे अंदेशा है कि किसी जानकार व्यक्ति द्वारा ही चोरी की गई है. पीड़ित ने थाने में मामला दर्ज कराते हुए कानूनी कार्रवाई की है. 


पुलिस कर ही जांच
घटना की सूचना मिलते ही एसपी अनिल कुमार बेनीवाल ने मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रतापगढ़ से मोबाइल यूनिट को जांच अनुसंधान के लिए धरियावद भेजा. धरियावद थाना अधिकारी बृजेश कुमार ने कहा कि मामले को गंभीरता से लेते हुए टीम का गठन कर आसपास सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं. जल्द ही चोरों का पता लगाकर उन्हें हवालात के पीछे भेजा जाएगा.


Reporter- Vivek Upadhyay


प्रतापगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढे़ं- यमदूत और दुष्टों का निवास होती है यह दिशा, इधर पैर करके कभी न सोएं, रहेंगे परेशान


यह भी पढे़ं- कुंडली के यह योग दिलाते हैं 'राजनीति में सफलता', खूब पाते हैं फिर सत्ता सुख


यह भी पढे़ं- इस एक चीज की मालिश से आपको आएगी गहरी नींद, खत्म होगा शारीरिक-मानसिक तनाव