Rajsamand: राजसमंद बीजेपी जिला कार्यसमिति की बैठक नाथद्वारा में चल रही थी. लंच के दौरान सिरफिरे युवक कार्तिक श्रीमाली वहां आता है और बीजेपी जिला अध्यक्ष मानसिंह बारहठ के बेटे अरविंद सिंह बारहठ पर चाकू से हमला कर देता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना के समय दो युवक बताए जा रहे हैं. एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है तो वहीं, दूसरे युवक की तलाश जारी है. अचानक इस तरह की वारदात के बाद बीजेपी पदाधिकारियों में खलबली मच गई. बाद में जिला अध्यक्ष के बेटे को इलाज के लिए अनन्ता हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां पर सांसद दिया कुमारी सहित बीजेपी के तमाम नेता हॉस्पिटल पहुंचे.


यह भी पढ़ें- टीना डाबी के पहले पति IAS अतहर आमिर ने शेयर की इंगेजमेंट की फोटो, टूटे लाखों लड़कियों के दिल


वहीं, युवक को नाथद्वारा पुलिस पकड़ कर थाने ले गई है और पूछताछ जारी है. इस पूरे घटना क्रम मे अभी यह नहीं पता चल पाया कि आखिर जिला बीजेपी अध्यक्ष के बेटे पर इस तरह से क्यों वार किया गया जबकि बैठक में प्रदेश के आलाकमान सतीश पूनिया मौजूद थे. 


इसके अलावा बैठक राजसमंद सांसद दीयाकुमारी, कुंभलगढ़ विधायक सुरेन्द्र सिंह राठौड़, भीम के पूर्व विधायक हरिसिंह रावत, जिला प्रमुख रतनी देवी, प्रदेश बीजेपी उपाध्यक्ष सहित कई नेता ओर पदाधिकारी मौजूद थे. जानकारी के अनुसार, दोनों युवक बैठक में जाना चाह रहे थे और वो वही अपेक्षित नहीं थे, इसी को लेकर वारदात की बात सामने आई है.


Reporter- Devendra sharma


यह भी पढ़ें- हाय भगवान! ये लड़के 'गूगल' पर ये क्या-क्या सर्च करते हैं? पढ़ें खुलासा


अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.