Rajsamand: जिले के भीम में रविवार को भीम विधायक सुदर्शन सिंह रावत विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने हाल ही में आए छात्रसंघ चुनाव - 2022 परिणाम में सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजकीय महाविद्यालय भीम के अध्यक्ष पद पर एन एस यू आई प्रत्याशी अभिषेक सिंह चौहान के विजय होने पर आयोजित विजय जुलूस में शिरकत की जो कि भीम के मुख्य बाजार से बड़ी धूम-धाम से निकाला गया. इस दौरान उन्होंने अभिषेक सिंह चौहान को मिठाई खिला और माला पहनाकर विजय होने की शुभकामनाएं प्रेषित की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 इस दौरान विधायक रावत ने सम्बोधित करते हुए समस्त कार्यकर्ता, युवा साथियों एवं एनएसयूआई टीम का आभार और धन्यवाद व्यक्त किया जिन्होंने अपना पूरा अहम योगदान देते हुए एन एस यू आई से अध्यक्ष पद के प्रत्याशी को विजय बनाने में प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से सहयोग दिया. साथ ही उन्होंने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में कोई कमी किसी रूप में नही आएगी.


ये भी पढ़ें- कहीं बाढ़ तो कहीं प्यास, ये कैसा राजस्थान? आठ दिन से खाली है टंकी, अब नरेगा मजदूरों के मटके से बुझ रही है प्यास


हाल ही में मुख्यमंत्री और तकनीकी शिक्षा मंत्री द्वारा भी कई सौगातें भीम को मिली. आगे भी जो भी जरूरत इस कॉलेज में शिक्षा से संबंधित होगी उसे निश्चित तौर में पूर्ण करने का प्रयास करूंगा. आज जो आपने शिक्षा के क्षेत्र में इस महाविद्यालय में अच्छी सुविधा मिल सके ऐसा सोचके जो अध्यक्ष चुना है, में विश्वास दिलाता हूं कि छात्र हित मे ये आपके प्रतिनिधि है और कोई भी समस्या आती है आप इन्हें बताए ये प्राथमिकता से इसके निराकरण के लिए आपके लिए मौजूद रहेंगे.


Reporter- Devendra Sharma