गालीबाज विधायक की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, छोटे भाई की पत्‍नी ने लगाए ये गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2286707

गालीबाज विधायक की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, छोटे भाई की पत्‍नी ने लगाए ये गंभीर आरोप

Unnao BJP MLA : पिछले दिनों गाली का वीडियो सामने आने के बाद अब उनकी बहू ने गंभीर आरोप लगाए हैं. विधायक के छोटे भाई की पत्नी का आरोप है कि बृजेश रावत ने गंभीर आरोप लगाए हैं.

Unnao BJP MLA

Unnao BJP MLA : उन्नाव की मोहान विधानसभा से बीजेपी विधायक बृजेश रावत की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. पिछले दिनों गाली का वीडियो सामने आने के बाद अब उनकी बहू ने गंभीर आरोप लगाए हैं. विधायक के छोटे भाई की पत्नी का आरोप है कि बृजेश रावत ने जबरन उनकी जमीन पर कब्जा कर ली है. अब गाली गलौज करते हैं और जेल भेजने की धमकी देते हैं. 

विधायक के भाई की पत्‍नी का वीडियो वायरल 
मोहान विधानसभा के बीजेपी विधायक के भाई की पत्नी रीमा वर्मा का एक वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में उन्होंने विधायक पर सत्ता के बल पर उनके हिस्से की जमीन पर कब्जा करने और शिक्षक पति को नौकरी में परेशान कराने का आरोप लगाया है. रीमा ने बताया है कि वह पति और बच्चों के साथ हसनगंज क्षेत्र में अपने आम के बाग में अमिया तोड़वाने गई थीं. तभी विधायक अपने गार्ड के साथ पहुंचे और धमकाने लगे। उन्होंने मजदूर को थप्पड़ मारा और गाली गलौज की.

विधायक को जेल भेजने की मांग 
इतना ही नहीं विधायक ने पुलिस बुलाकर पति को थाने भेज दिया. घटना का वीडियो बना रही महिलाओं से भी अपशब्द कहे. गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि सत्ता के बल पर जमीनों पर कब्जा कर रहे हैं. मामले में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की भी प्रतिक्रिया आई है. सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी से विधायक को जेल भेजने की मांग की है. 

अखिलेश यादव ने जांच कराने की मांग की 
अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म X पर उन्नाव पुलिस की ओर से सीओ हसनगंज से वीडियो की जांच कराने और कार्रवाई की बात लिखी है. वहीं, सीओ संतोष सिंह ने बताया कि जांच मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी. हालांकि विधायक बृजेश रावत ने आरोपों को निराधार बताते हुए इसे अपने खिलाफ साजिश बताया और किसी भी जांच के लिए तैयार होने की बात कही है. 

देखें यह वीडियो : गालीबाज विधायक का दबंगई का वीडियो, युवक को बाइक से नीचे उतार जड़ने लगे थप्‍पड़  
 

Trending news