Rajsamand : राजसमंद में भाजपा का जन आक्रोश महाघेराव किया.कलेक्ट्रेट पहुंचने के दौरान भाजपा के कार्यकर्ताओं, नेता व पदाधिकारियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. कलेक्ट्रेट परिसर में कार्यकर्ताओं को जबरन अंदर घुसने से रोकने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग के साथ वाटर कैनन का भी प्रयोग करना पड़ा. बल प्रयोग के दौरान भाजपा का एक कार्यकर्ता घायल हुआ, जिसे भाजपा के अन्य कार्यकर्ताओं द्वारा हॉस्पिटल पहुंचाया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 जानकारी के अनुसार राजसमंद जिला बनने के बाद ऐसा उग्र प्रदर्शन हुआ और पुलिस को पहली बार वाटर कैनन का प्रयोग करना पड़ा. इस बीच वाटर कैनन वाहन का पानी खत्म हो गया. वापस से भाजपा कार्यकर्ताओं ने उग्र प्रदर्शन करते हुए वेरीकेट को तोड़ते हुए अंदर निकल गए.


 तो वही पुलिस द्वारा बल प्रयोग किया गया, जिसमें एक कार्यकर्ता के चोट आई और उसे तुरंत हॉस्पिटल पहुंचाया गया. काफी देर तक चले प्रदर्शन के बाद राजस्थान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, जिला अध्यक्ष मानसिंह बारहट, सांसद दिया कुमारी और विधायक दीप्ति माहेश्वरी सहित अन्य पदाधिकारी कलेक्टर के चेंबर में पहुंचे. यहां पर कलेक्टर सक्सेना से अपनी विभिन्न मांगों को लेकर कलेक्टर से वार्ता करते हुए ज्ञापन सौंपा. 


मीडिया से वार्ता के दौरान राजस्थान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साध उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने जो वादा किया था उस वादे को पूरा नहीं किया गया. इसको लेकर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया और इस दौरान पुलिस प्रशासन द्वारा भाजपा के कार्यकर्ताओं पर आतंकियों जैसा व्यवहार किया है जो कि बेहद निंदनीय है.


ये भी पढ़ें- Divya Mittal: दिव्या मित्तल को अजमेर न्यायालय ने 50-50 हजार रु. के मुचलके पर दी राहत, अभी रुकना पड़ेगा जेल पर ही