भीम, राजसमंद न्यूज: विधानसभा चुनाव 2023 के चलते परेशान नेताओं का अपनी पार्टी से दूसरी पार्टी में जाने का सिलसिला जारी है. बता दें कि राजसमंद जिले की भीम विधानसभा में भाजपा पार्टी को एक के बाद एक झटका मिल रहा है. भीम विधानसभा से हर दूसरे तीसरे दिन सूचना मिल रही है कि भाजपा के नेता और कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि आज लक्ष्मण गुर्जर ने भाजपा को छोड़कर कांग्रेस ज्वाइन की है. लक्ष्मण गुर्जर देवगढ़ में भाजपा से वर्ष 1998 से जुड़े हुए थे और पार्टी को काफी मजबूत बनाए हुए थे लेकिन कुछ दिनों से भाजपा पार्टी द्वारा उनकी व उनके कार्यकर्ताओं की अनदेखी की जा रही थी. इसी के चलते लक्ष्मण गुर्जर ने कल (शुक्रवार) राजस्थान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष और जिलाध्यक्ष को अपना त्याग पत्र सौंपा था. इसके बाद भी भाजपा ने ध्यान नहीं दिया और इसके बाद भाजपा के लक्ष्मण गुर्जर अपने सैंकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ भीम से विधायक सुदर्शन सिंह रावत के पास पहुंचे और आज (शनिवार)कांग्रेस ज्वाइन की.


इस दौरान सुदर्शन सिंह रावत ने कांग्रेस पार्टी का दुपट्टा ओढ़ाकर उनका पार्टी में स्वागत किया. बता दें कि लक्ष्मण गुर्जर देवगढ़ में भाजपा के कई महत्वपूर्ण पदों की जिम्मेदारी निभा चुके हैं.


यह भी पढ़ें- 


कांग्रेस के 7 वादों पर BJP प्रत्याशी गोपाल शर्मा का प्रहार, दिया यह बड़ा बयान


विद्याधरनगर में दिया कुमारी का जनसंपर्क, बोलीं- 25 नवम्बर को जनता देगी करारा जवाब