Rajsamand news: राजसमंद जिले में उस वक्त हड़कम्प मच गया जब एक सरकारी विद्यालय के एक साथ लगभग 14 बच्चे खाना खाने के बाद बीमार पड़ गए. इस पर इन सभी बच्चों को राजसमंद मुख्यालय पर स्थित सबसे बड़े सरकारी हॉस्पिटल आरके में भर्ती करवाया गया. जैसे ही बच्चों की खबर जिले में फैली तो वहीं आसपास के लोगों के साथ बच्चों के परिजन हॉस्पिटल पहुंचे. बच्चों की तबीयत बिगड़ने की सूचना जैसे ही राजसमंद अतिरिक्त जिला कलेक्टर रामचरन शर्मा को मिली तो जिला कलेक्टर तुरंत हॉस्पिटल पहुंचे और बच्चों के स्वास्थ्य के बारे में चिकित्सकों से जानकारी ली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें-  Chittorgarh news: BJP ने खरीदे कांग्रेस के  5 पार्षद!


जल्द उपचार से टला बड़ा हादसा


एम्बुलेंस की सहायता से बच्चों को हॉस्पिटल लाया गया और तुरंत चिकित्सकों ने बच्चों का उपचार किया और चिकित्सकों के तुरंत उपचार के चलते एक बड़ी अनहोनी होने से टल गई. यह पूरा मामला पंचायत समिति खमनौर के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय नैनपुरिया गांव का है. तो वहीं इस पूरे मामले पर राजसमंद आम आदमी पार्टी के युवा नेता पप्पू लाल कीर का कहना है कि नाथद्वारा तहसील की ग्राम पंचायत नैनपुरिया गांव के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय के लगभग 14 बच्चों की खाना खाने से तबीयत खराब हुई है. सभी बच्चों को तुरंत आरके जिला हॉस्पिटल पहुंचाया गया.


ये भी पढ़ें-  Alwar News: दिव्यांगजन स्कूटी वितरण में पेट्रोल लेकर पहुंची महिला, बोली- स्कूटी चाहिए, देखे तस्वीरें


शक का घेरे में अक्षय पात्र और विद्यालय का स्टाफ


अब अक्षय पात्र का स्टाफ और विद्यालय का स्टाफ एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. वास्तविक स्थिति की जांच होनी चाहिए. युवा नेता पप्पू लाल कीर ने बताया कि आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयुक्त सचिव दिनेश चंद्र सनाढ्य आरके जिला हॉस्पिटल पहुंचकर बच्चों की स्थिति के बारे में जाना और तुरंत संबंधित अधिकारियों को कॉल करके जल्द से जल्द इलाज शुरू करवाया. इसके बाद जांच की मांग की है. तो वहीं इस मामले को लेकर राजसमंद अतिरिक्त जिला कलेक्टर रामचरन शर्मा का कहना है कि इस मामले की जांच की जाएगी और मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.