Chittorgarh news: BJP ने खरीदे कांग्रेस के 5 पार्षद !
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1629335

Chittorgarh news: BJP ने खरीदे कांग्रेस के 5 पार्षद !

Chittorgarh news:  बड़ी सादड़ी उपचुनाव में 13 पार्षदों के साथ बहुमत होने के बावजूद भी कांग्रेस नहीं बना पाई अपना बोर्ड. पूर्व विधायक चौधरी का BJP पर आरोप कहा  5 कांग्रेस पार्षदों को भाजपा ने करोड़ों रुपए में खरीद लिया. 

Chittorgarh news: BJP ने खरीदे कांग्रेस के  5 पार्षद !

Chittorgarh news: बड़ीसादड़ी नगर पालिका में कांग्रेस चेयरमैन निर्मल पितलिया के भ्रष्टाचार प्रकरण में निलंबित होने के बाद बड़ीसादड़ी नगरपालिका में उपचुनाव करवा कर नए बोर्ड का गठन किया जाना था. जिसमें 13 पार्षदों के साथ बहुमत में होने के बाद भी कांग्रेस अपना बोर्ड नहीं बना पाई, कांग्रेस के पांच पार्षदों ने भाजपा को अपना समर्थन प्रदान कर दिया है. जिसके बाद कुल 16 पार्षदों के समर्थन से भाजपा अपना बहुमत जताने में सफल हो चुकी है. इससे पहले भाजपा के पास कुल 11 ही जीते हुए पार्षद थे. अब इन 5 पार्षदों के भाजपा में समर्थन देने के बाद भाजपा अपना बोर्ड बना चुकी है. अब बड़ीसादड़ी में भाजपा का बोर्ड और नया चैयरमेन बनना तय हो चुका है.

पूर्व विधायक चौधरी का BJP पर आरोप
निलंबित हुए चेयरमैन निर्मल पितलिया की सीट से अभी उपचुनाव होना बाकी है. बड़ी सादड़ी में कुल पार्षदों की संख्या 25 है. बड़ी सादड़ी के कांग्रेस के पूर्व विधायक प्रकाश चौधरी ने बयान जारी कर भाजपा पर 5 कांग्रेस पार्षदों को भाजपा में करोड़ों रुपए लेकर शामिल होने का लगाया आरोप लगाया है. बड़ी सादड़ी से कांग्रेस के पूर्व विधायक प्रकाश चौधरी ने बड़ा बयान जारी करते हुए कहा है कि जिस प्रकार से नोटों की गड्डी में से नकली नोट निकल आते हैं उसी प्रकार से हमारी कांग्रेस पार्टी में से भी पांच नकली पार्षद निकल गए जो कि भारतीय जनता पार्टी से करोड़ों रुपए लेकर बिक गए.

ये भी पढ़ें-  Alwar News: दिव्यांगजन स्कूटी वितरण में पेट्रोल लेकर पहुंची महिला, बोली- स्कूटी चाहिए, देखे तस्वीरें

पूर्व विधायक चौधरी ने कहा कि भाजपा ने मौका परस्ती दिखाते हुए हमारे पार्षदों को करोड़ों रुपए में खरीदा है. भाजपा पर पांच कांग्रेस पार्षदों को करोड़ों रुपए में खरीदने का आरोप लगाते हुए चौधरी ने कहा कि भाजपा, नोटों की गड्डी में से निकले नकली नोटों की तरह हमारे नकली पार्षदों को खरीद कर ले गई है हमने उन पांचों पार्षदों की कांग्रेस से सदस्यता रद्द कर दी है. उनके खिलाफ आगे की कार्रवाई नियमानुसार की जाएगी.

Trending news