Rajsamand News: नाथद्वारा नगर के कनवा बस्ती स्थित एक आवासीय मकान को आधी रात में नाथद्वारा नगर पालिका द्वारा हटाने के मामले ने अब तूल पकड़ लिया ह. बता दें कि पीड़ित परिवार के साथ सनाढय समाज व विप्र फाउंडेशन ने नाथद्वारा उपखंड अधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन सौंपा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ज्ञापन में दोषी पालिकाकर्मियों को टर्मिनेट करने, पीड़ित परिवारों को मुआवजा देने, प्रकरण में संलिप्त कार्मिकों की संपत्ति की जांच करने संबधी मांगे रखी गई. विप्र फाउंडेशन के पदाधिकारियों ने भी पीड़ित परिवार के समर्थन में ज्ञापन देकर सात दिनों में कार्यवाही नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी.


वहीं नाथद्वारा उपखंड अधिकारी रक्षा पारीक ने सभी समाजजन को अश्वशन देते हुए सात दिन में रिपोर्ट तैयार करवाकर कार्यवाही करने की बात कही है. आपको बता दें की गत गुरुवार देर रात्रि में नाथद्वारा नगर पालिका ने अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही के नाम पर तीन आवासीय मकान को पूरा घिरा दिया था, जिसके बाद से मामला बढ़ता जा रहा है.


ये भी पढ़ेंः Rajasthani Sanganeri Print: 16वीं शताब्दी से जुड़ा है सांगानेरी प्रिंट, राज परिवारों के लिए किया गया था शुरू, मोम-जड़ी बूटियों का होता था प्रयोग


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!