Rajsamand news: राजस्थान के राजसमंद जिले के अंदर पिछले 20 साल से एक मोहल्ला ऐसा भी है जो गंदगी और कीचड़ की परेशानी झेल रहा है. मोहल्लेवासी बताते हैं कि जब से रोड बनी है तब से स्थिति ऐसी ही है. इसको लेकर कई बार​ शिकायत भी की हुई है. लेकिन अधिकारियों के कान पर जूं तक नहीं रेंगी. इतना ही नहीं चुनाव के वक्त जनप्रतिनिधि वोट मांगते समय हमारी समस्या का समाधान का आश्वासन देकर चले जाते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि यह पूरा मामला राजसमंद जिले के कुंवारिया तहसील क्षेत्र की घाटी ग्राम पंचायत के वार्ड नंबर 9 रेलवे फाटक के पास का है. स्थानीय निवासी खलील मोहम्मद ने मीडिया को बताया कि पिछले 20 साल से यहां के निवासी गंदगी और कीचड़ के बीच में ही गुजरने को मजबूर है. मोहल्ले में सीसी सड़क के लिए लोग लगभग 20 साल से राह देख रहे हैं. उन्होंने बताया कि हम वर्षों से संघर्ष कर रहे हैं. 


यह भी पढ़ें- सावन में करें इन चीजों का दान, 2023 खत्म होने से पहले हो जाएंगे मालामाल!


जब हमारी पंचायत क्षेत्र कुंवारिया थी तब भी हम लिखित में और मौखिक में प्रशासन को कई बार अवगत करा चुके हैं लेकिन किसी ने भी हमारी समस्या पर ध्यान नहीं दिया. अब हमारा वार्ड नंबर 9 मोहल्ला पंचायत क्षेत्र घाटी ग्राम पंचायत में आता है. हम कितनी बार प्रशासन के विकास अधिकारी, ग्राम सेवक, सरपंच को लिखित में भी शिकायत दे चुके हैं लेकिन आज के दिन तक यानि 20 सालों में किसी ने भी हमारे यहां पर आकर हमारी समस्या नहीं सुनी. 


बता दें कि अपनी इस समस्या को लेकर मोहल्लावासियों ने राजसमंद कलेक्टर से मांग की है कि अगर समय रहते हमारे मोहल्ले से इस गंदगी को नहीं हटाया गया और सीसी सड़क नहीं बनवाई गई तो हम समस्त मोहल्लेवासी जल्द ही राजसमंद कलेक्ट्री के बाहर उग्र आंदोलन करेंगे.