राजसमंद न्यूज: राजसमंद जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देशानुसार जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग राजसमंद द्वारा मतदाता जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिसके अंतर्गत उपखंड देलवाड़ा ग्राम पंचायत घोड़च के राजस्व गांव कुंडा राया उषान आदि गांव में देवरो में जाकर भोपाजी से आह्वान किया गया कि यहां आने वाले सभी जातरूओं को आगामी 25 नवंबर 2023 को मतदान करने के लिए प्रेरित करें.


खंड आमेट द्वारा औद्योगिक प्रशिक्षण केंद्र आमेट में ग्रामीणों को मतदान करने के लिए जागरूक किया गया. वहीं उपखंड देवगढ़ में पोस्टर प्रदर्शन कर शपथ दिलवाकर आगामी विधानसभा चुनाव  में मतदान अवश्य करने को प्रेरित किया गया. युवाओं और ग्रामिणों को मतदान हेतु शपथ दिलाकर लोकतंत्र मे भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए संकल्पित किया गया.


अजमेर जिले की पांच विधानसभा सीटों पर टिकटों का ऐलान


भारतीय जनता पार्टी की ओर से आज जारी की गई उम्मीदवारों की दूसरी सूची में अजमेर जिले की पांच विधानसभा सीटों पर टिकटों का ऐलान हुआ. जिसमें सभी मौजूदा विधायकों की टिकट वापस से रिपीट किए गए हैं. अजमेर उत्तर और दक्षिण से लगातार पांचवीं बार वासुदेव देवनानी और अनीता भदेल को पार्टी ने मौका दिया है.



टिकटों का ऐलान होने के साथ ही नाम आने पर उम्मीदवारो के समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई और उन्होंने प्रत्याशियों को माला और मिठाई खिलाकर अभिनंदन किया. लगातार पांचवीं बार टिकट मिलने पर वासुदेव देवनानी और अनीता भदेल ने पार्टी का आभार जताते हुए इस बार भी जीत का पंजा लगाने का भरोसा दिलाया.


साथ ही कहा कि पिछले 5 सालों में अजमेर और प्रदेश के विकास की जो रफ्तार धीमी पड़ गई थी उसे वापस से तेज किया जाएगा और साथ ही बिजली पानी सड़क स्वास्थ्य जैसे बुनियादी सुविधाओं से वंचित जनता को राहत प्रदान की जाएगी. साथ ही युवाओं के साथ पेपर लीक की घटनाओं के जरिए जो कुठाराघात हुआ है उसके दोषियों को भी निष्पक्ष जांच कर कर जल्द सजा दिलवाई जाएगी.


ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update : स्वेटर के साथ दिवाली मनाने को रहें तैयार, वेस्टर्न डिस्टर्बेंस हो रहा है एक्टिव


ये भी पढ़ें: मोदी सरकार ने जनता की उम्मीदों को तोड़ा है, ERCP पर सिर्फ जुमलेबाजी..


ये भी पढ़ें- करौली: स्मैक और गांजा ले जा रहा आरोपी गिरफ्तार,900 ग्राम गांजा और 8 ग्राम स्मैक जब्त


ये भी पढ़ें- नवरात्रि 2023: इस वजह से किया था मां दुर्गा ने कात्यायनी स्वरूप धारण, ये चीज है सबसे प्रिय