Nathdwara: राजसमंद में विकास के पथ पर नाथद्वारा नगर पालिका अग्रसर है, नाथद्वारा नगर पालिका द्वारा क्षेत्र के विकास, सौंर्दयीकरण को लेकर लगातार करवाए जा रहे हैं. बता दें कि राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष व नाथद्वारा विधायक डॉ. सीपी जोशी की मेहनत के चलते क्षेत्र में लगातार विकास हो रहा है, जिसके चलते लोगों में काफी खुशी देखी जा रही है और विधायक डॉ. जोशी का आभार जता रहे हैं. आपको बता दें कि नाथद्वारा नगर पालिका आयुक्त कौशल कुमार खटूमरा के निर्देश पर गौरव पथ का निर्माण कार्य पूर्ण किया गया है. बता दें कि पूर्व में पीडब्ल्यूडी ने 1.50 किमी का निर्माण करवाया था, तो वहीं इसके बाद नाथद्वारा नगर पालिका ने 1.50 किमी का निर्माण करवा और इस बड़े प्रोजेक्ट को पूर्ण किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें​ कि नाथद्वारा के लालबाग से लेकर तेलियों का तालाब बागोल बायपास तक गौरव पथ यह गौरव पथ बना है जिसकी लम्बाई लगभग तीन किलोमीटर बताई जा रही है और कहा भी जा रहा है कि यह गौरव पथ प्रदेश का सबसे लम्बा गौरव पथ है, जो कि बनकर तैयार हो चुका है और इसका उद्घाटन राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी के द्वारा किया जाना प्रस्तावित है, 


जानकारी के अनुसार इसी 18 दिसम्बर को डॉ. सीपी जोशी इस गौरव पथ का ​उद्घाटन कर सकते हैं. बता दें कि इस गौरव पथ का निर्माण हो जाने से नाथद्वारा शहर में यातायात का दबाव कम हो जाएगा और इससे यातायात की समस्या से निजात मिलेगी. इस गौरव पथ पर पौधे, फुटपाथ, डिवाइडर, लाइट की व्यस्था भी की गई है, आपको बता दें कि इस गौरव पथ का कार्य पूर्व में भाजपा बोर्ड में शुरू हुआ था लेकिन उस समय इसका कार्य पूर्ण नहीं हो पाया था, तो वहीं कांग्रेस बोर्ड और विधायक डॉ. जोशी ने इस कार्य में रूचि दिखाई और कार्य को पूर्ण करवाया.


ये भी पढ़ें- Cyber fraud: Google account हैक करके WhatsApp से लगा दी चपत, हैकर्स को अपना समझकर Paytm कर दिए हजारों रुपए