Rajsamand News: राजस्थान के राजसमंद के आमेट में सर्दी के मौसम में भी भीषण पेयजल संकट गहराया हुआ है. बता दें कि आमेट नगर में करीब 10 दिनों के अंतराल में पेयजल सप्लाई किया जा रहा है, जिससे स्थानीय लोगों में रोष व्याप्त हैं. इसी के चलते अपनी समस्या को लेकर आज नगर के गणमान्य लोगों ने उपखंड अधिकारी निशा सहारण को ज्ञापन सौंपा है और 5 दिन के अंतराल में पानी देने के लिए प्रशासनिक वादे की याद दिलाई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आमेट नागरिकों ने बताया कि 2 महीने पहले पेयजल संकट को लेकर कस्बे के निवासियों ने जन आक्रोश रैली निकाली थी और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ एक बैठक की थी, जिसमें अधिकारियों ने 5 दिन के अंतराल में पानी देने का वादा किया था, लेकिन नगर में पिछले 1 महीने से 10 दिन के अंतराल में ही पेयजल सप्लाई की जा रही है, जिससे लोगों को अपनी आवश्यक जरूरत को पूरा करने के लिए सर्दी के मौसम में भी पानी खरीदना पड़ रहा है.


यह भी पढ़ें - RPSC released answer key: आरपीएससी ने पांच विषयों की जारी की आंसर की, 7 से 9 जनवरी तक दर्ज करा सकेंगे ऑनलाइन आपत्तियां


पानी की मांग को लेकर आज स्थानीय लोगों ने उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा और कस्बे को बाघेरी नाका और जाखम बांध से पानी लाने के प्रशासनिक वादे की याद दिलाई. इस पर उपखंड अधिकारी ने सकारात्मक आश्वासन दिया और जल्दी इस समस्या का निदान करने के लिए किए जा रहे उपायों की जानकारी दी.


खबरें और भी हैं...


चार दिन अशोक गहलोत के गढ़ स्टडी टूर के लिए आ रहे राहुल गांधी, जाने क्या है पूरा मामला


सर्दी हो या गर्मी कभी स्नान नहीं करते जैन साधु-साध्वी, जानें कैसा होता है जीवन


Jaipur News: मोटापे से परेशान लोगों के लिए खुशखबरी, बिना चीर-फाड़ छोटा हो जाएगा पेट