Rajsamand: पुष्टिमार्गीय प्रधान पीठ प्रभु श्रीनाथजी की हवेली के तिलकायत की आज्ञा से गोस्वामी चिरंजीवी ​105 विशाल बावा दो दिवसीय जयपुर प्रवास पर हैं. बता दें कि सोमवार को विशाल बावा ने सीएम हाउस में सीएम अशोक गहलोत से मुलाकात की. इस दौरान सीएम का गमछा ओढ़ाकर और प्रसाद प्रदान कर उन्हें आशीर्वाद प्रदान किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- झाड़ियों में छिपे पैंथर ने युवक पर किया हमला, मालिक को बचाने को तेंदुए पर झपटी गाय


इस अवसर पर विशाल बावा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से विभिन्न विषयों पर चर्चा की जिनमें प्रमुख रूप से श्रीजी प्रभु के जतीपुरा से नाथद्वारा तक की यात्रा के प्रसंग, धार्मिक पर्यटन के रूप में नाथद्वारा की संस्कृति, कला, साहित्य, शिक्षा, चिकित्सा और टेंपल टाउन के रूप में नाथद्वारा का सर्वांगीण विकास हो इस पर विशेष चर्चा की गई. वहीं, सीएम अशोक गहलोत ने भी पूर्ण मनोयोग से नाथद्वारा के विकास में सरकार का जितना सहयोग हो सके उन्हें देने के लिए पूर्ण आश्वस्त किया है.


यह भी पढ़ें- ट्रेन से टकराया गिद्दों का झुंड, 4 की मौत, घायल को रेस्क्यू कर वन विभाग को सौंपा


इस अवसर पर गोस्वामी चिरंजीवी 105 विशाल बावा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उनके परिवार को आशीर्वाद दिया. बता दें कि इसके एक दिन पहले चिरंजीवी विशाल बावा ने रविवार को राजस्थान के विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी से मुलाकात की थी. इस अवसर पर डॉ. सीपी जोशी के साथ विभिन्न मुद्दों और मंदिर विकास पर विशेष रूप से चर्चा की. इस दौरानश्रीनाथजी मंदिर मंडल बोर्ड के सदस्य महेंद्र सिंघवी, वैष्णव अंजन शाह और समीर भाई आदि उपस्थित रहे.


यह भी पढ़ें- दाऊद इब्राहीम के पाक कनेक्शन से लेकर अंडरवर्ल्ड डॉन बनने की कहानी, ऐसे बनी डी-कंपनी