Bhim: राजसमंद के भीम में दो पुलिसकर्मियों पर हुए हमले के बाद से आला अधिकारियों का आने जाने का सिलसिला लगातार बना हुआ है,  जिससे  दोबारा यहां पर माहौल खराब ना हो. इलाके में शांति बनी रहे इसके लिए कलेक्टर और एसपी लगातार नजरे बनाए हुए हैं. तो वहीं शनिवार को उदयपुर संभागीय आयुक्त राजेंद्र भट्ट व उदयपुर रेंज आईजी प्रफुल कुमार ने भीम का दौरा किया. ,बता दें कि, इस दौरान उनके साथ राजसमंद कलेक्टर नीलाभ सक्सेना व पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी व अन्य पुलिस के अधिकारी मौजूद रहे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भ ी पढ़ें - पीएचसी भाड्खा को मिला एनक्यूएएस अवार्ड, बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं देने का किया वादा


इस दौरान संभागीय आयुक्त ने मौजिज लोगों से वार्ता  की और कहा कि, पुलिस प्रशासन हर जगह पर आपके साथ है लेकिन आप भी अपनी जिम्मेदारी पूरी ईमानदीरी के साथ निभा.,तो वहीं, आईजी प्रफुल कुमार ने कहा कि, भीम में अफवाह के चलते उपद्रव का माहौल बना था. इसी के चलते आज हम भीम में आए हैं और यहां के मौजिज लोगों से वार्ता की. 


आईजी प्रफुल कुमार ने मीडिया से वार्ता के दौरान कहा कि अपराधियों पर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है.और इस कार्रवाई में व्यवधान डालने के लिए अपराधी प्रवृति के लोग ही झूठी अफवाह फेलाकर माहौल खराब करने का प्रयास करते हैं. इन झूठी अफवाह से ही हमने बचना है. आपको बता दें कि राजसमंद के भीम पंचायत समिति सभा कक्ष में हुई इस बैठक में ईद त्योहार पर सुरक्षा इंतजामों का भी जायजा लिया गया. इस बैठक में शांति समिति, सीएलजी सदस्यों ने भाग लिया.
Reporter: devendra sharma


अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.