राजसमंद: राजसमंद झील स्थित एरिगेशन की पाल में दरार की सूचना पर जिले में हड़कंप मच गया और अधिकारियों के हाथ पैर फूल गए. ऐसे में मौके पर पहुंचे आला अधिकारियों ने राहत की सांस जब ली कि यह मॉकड्रिल है. बता दें कि राजसमंद जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के संयुक्त तत्वाधान में जिले में एक बार फिर मॉकड्रिल का आयोजन किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तैयारियों के जायजे के लिए मॉकड्रिल


बता दें कि मॉकड्रिल में जिले के सभी अधिकारियों द्वारा की गई तैयारियों का जायजा लेने के लिए यह मॉकड्रिल की गई. मॉकड्रिल की सूचना पर जिले के सभी आला अधिकारियों को कंट्रोल रूम से 4 बजे सूचना दी गई. जिसमें कई अधिकारी तय समय पर पहुंच गए तो वहीं कई तय समय से काफी देरी से मौके पर पहुंचे.


कई अधिकारी देरी से पहुंचे


आपको बता दें कि सूचना मिलने पर सबसे पहले राजसमंद पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी 4:05 बजे मौके पर पहुंचे. इसके बाद कांकरोली थाना पुलिस और ट्रैफिक इंचार्ज मौके पर पहुंचे. कुल मिलाकर दी गई सूचना में राजसमंद पुलिस के जवान तय समय पर पहुंचे तो वहीं मॉकड्रिल में कई प्रशासनिक अधिकारियों की लेटलतीफी देखी गई.



बता दें कि राजसमंद कलेक्टर नीलाभ सक्सेना 4:13 पर मौके पर पहुंचे और राजसमंद नगर परिषद की दमकल की गाड़ियां 4:29 बजे पहुंची. सूचना मिलने के बाद सीएमएचओ,आरके हॉस्पिटल की टीम,सिंचाई विभाग, पीडब्ल्यूडी और सिविल डिफेंस की टीम को मौके पर आने में समय लग गया.


सबसे देरी में 108 एंबुलेंस 4:39 बजे पहुंची. इस दौरान राजसमंद एसपी सुधीर जोशी ने zee मीडिया से बात करते हुए कहा कि जो अधिकारी लेट आए हैं उन्हें परामर्श दिया जाएगा कि आगे ऐसी पुनरावृति ना दोहराएं.


ये भी पढ़ें-


Benefits of Rudraksha:रुद्राक्ष धारण करने से मिल सकता है धन लाभ, भूल से भी ना करें ये काम


मां लक्ष्मी को मनाना है तो घर में रखें ये 4 चीजें, होगी धन की वर्षा


बिना एग्जाम दिए 13 हजार पदों के लिए निकली है राजस्थान में सरकारी नौकरी, आवेदन की आज लास्ट डेट