Sawaimadhopur: जिले में बामनवास विधानसभा की बौंली थाना पुलिस फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर एक्शन में है. एसपी सुनील कुमार विश्नोई के निर्देशन में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत बौंली थाना पुलिस द्वारा ताबड़तोड़ गिरफ्तारियां की जा रही हैं. सीओ तेजकुमार पाठक के सुपर विजन में कार्रवाई करते हुए, नाबालिग किशोरी का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. एसएचओ कुसुमलता मीणा के नेतृत्व में गठित टीम ने इस बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डिप्टी तेज कुमार पाठक ने बताया कि आरोपी अशोक बैरवा पुत्र ओमप्रकाश व श्योराम बैरवा पुत्र उंकार बैरवा जयसिंह पुरा,थाना झापदा, लालसोट के रहने वाले हैं, जिन्हें जस्टाना से गिरफ्तार किया है. गौरतलब है कि 29 जुलाई 2022 को बौंली थाना पर पीड़ित पिता ने अपनी पुत्री के अपहरण को लेकर रिपोर्ट सौंपी थी. जिसके बाद बौंली थाना पुलिस ने 17 वर्षीय नाबालिग किशोरी को लालसोट से दस्तयाब किया था. पीड़िता ने अपने साथ हुई वारदात को लेकर बताया कि उसे आरोपी अशोक व श्योराम जबरदस्ती ले गए और बाड़मेर एवं जयपुर ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता ने दोनों युवकों पर उसे जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया.


पीड़िता के बयानों के आधार पर बौंली थाना पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की गयी थी. जिस पर मुखबिर की सूचना पर गठित टीम ने कार्रवाई करते हुए, दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. टीम में एसएचओ कुसुमलता मीणा, कॉन्स्टेबल सुमेर सिंह, सुरेंद्र व राजेंद्र शामिल रहें. गौरतलब है कि फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर जिले में लगातार कार्रवाई की जा रही हैं, हफ्ते भर में दर्जन भर से अधिक गिरफ्तारियां बौली थाना पुलिस अंजाम दे चुकी हैं.


Reporter - Arvind Singh


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


 


ये भी पढ़ें- बूंदी: राजे के लापता वाले बयान के बाद CM गहलोत का हवाई सर्वे, दिखा हर तरफ बर्बादी का मंजर


ये भी पढ़ें- राजधानी जयपुर में बस में छेड़खानी, युवतियों के कपड़े फाड़ने की कोशिश