Loksabha Election: आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस ने भी तैयारियां शुरू कर दी है. इसी कड़ी में कांग्रेस के टोंक सवाई माधोपुर लोकसभा क्षेत्र के लोकसभा चुनाव पर्यवेक्षक महेश शर्मा व संगठन सहप्रभारी माया स्वालका आज सवाई माधोपुर पहुंचे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जहां उन्होंने बजरिया स्थित कांग्रेस कार्यालय पर जिला कांग्रेस के पदाधिकारियों एंव कार्यक्रताओं की बैठक ली और लोकसभा चुनावों को लेकर चर्चा की.


बैठक के दौरान पर्यवेक्षक ने कांग्रेस पदाधिकारियो एंव कार्यकर्ताओ से वन टू वन बात की और लोकसभा चुनावों में टोंक सवाई माधोपुर सीट पर जीत दर्ज करने के लिए जी-जान से जुट जाने की बात कही.


बैठक के दौरान कांग्रेस पदाधिकारियो एंव कार्यकर्ताओ में नोकझोंक भी देखने की मिली. कार्यकर्ताओ ने पदाधिकारियों पर मनमानी करने का आरोप लगाया. माहौल गरमाता देख पर्यवेक्षक ने मामला शांत करवाया.


इस दौरान मीडिया से बात करते हुवे पर्यवेक्षक महेश शर्मा ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस आगामी लोकसभा चुनाव पूरी मजबूती के साथ लड़ेगी और चुनाव जीतेगी. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनावों भलेही कांग्रेस को सीटें कम मिली हो पर कांग्रेस का वोट प्रतिशत बढ़ा है.


ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा जाएंगे अयोध्या, 12 फरवरी को कैबिनेट के साथ करेंगे रामलला के दर्शन


उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार कांग्रेस की कल्याणकारी योजनाओं को बंद करने का काम कर रही है. कांग्रेस भाजपा सरकार की इस करनी को जनता के सामने ले जायेगी और जनता को बतायेगी की भाजपा सरकार किस तरह लोकल्याण की योजनाओं को बंद कर रही है.


उन्होंने कहा कि कांग्रेस ब्लॉक और बूथ स्तर तक जायेगी और आगामी लोकसभा चुनाव मजबूती से लड़ेगी और जीतेगी. बैठक के दौरान जिलाध्यक्ष गिर्राज गुर्जर सहित अन्य कांग्रेसिजन मौजूद रहे.