Sawai Madhopur News : सवाई माधोपुर जिले के खण्डार कस्बे की होटल में बुधवार शाम कांग्रेस की ब्लॉक स्तरीय बैठक का आयोजन हुवा. जिसमें खण्डार विधायक अशोक बैरवा के पिता डालचंद बैरवा ने अपने ही विधायल बेटे अशोक बैरवा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और पर्यवेक्षक से कांग्रेस का टिकट अपने बेटे विधायक अशोक बैरवा को नहीं देने की गुजारिश की. विधायक अशोक बैरवा के पिता ने आगामी विधानसभा चुनावों में बेटे को टिकट देने पर विरोध तक करने की चेतावनी दे डाली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ब्लॉक स्तरीय बैठक मे विधानसभा पर्यवेक्षक चतरूलाल बागडा, जिलाध्यक्ष गिर्राज गुर्जर ब्लॉक अध्यक्ष युवराज चौधरी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कमर कसने की अपील की. इसी के साथ ही विधानसभा उम्मीदवार के बारे मे जानकारी ली. पर्यवेक्षक ने मजाकिया लहजे मे वर्तमान विधायक अशोक बैरवा को फिर से उम्मीदवार बनाने की बात कही तो कांग्रेस के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने इस पर नाराजगी जताई. कार्यक्रताओं ने बताया कि एक ही आदमी का टिकिट पाने का ठेका नही है. अब की बार परिवर्तन होना चाहिए.


माहौल को बिगड़ते देख पर्यवेक्षक द्वारा कार्यकर्ताओं से वन टू वन बात की गई. जिसमें भी वर्तमान विधायक अशोक बैरवा के प्रति कार्यकर्ताओं ने नाराजगी जताई. इसके बाद पर्यवेक्षक ने उम्मीदवारो से आवेदन मांगें जिसमें वर्तमान विधायक के छोटे भाई की पत्नी भोमेश तिलकर, छोटे भाई सुनील तिलकर, आशीष टटवाल, शिवचरण बैरवा, बुद्विराम कलौसिया,सीताराम बैरवा ने पर्यवेक्षक को अपने आवेदन सौंपे और खुद की दावेदारी मजबूत बताते हुए टिकट देने की अपील की.


पर्यवेक्षक से बाते करते हुए वर्तमान विधायक अशोक बैरवा के पिता डालचंद बैरवा ने अपने बेटे अशोक बैरवा को फिर से कांग्रेस का उम्मीदवार बनाने का विरोध किया. इस दौरान उन्होंने पर्यवेक्षक से कहा कि यदि उनके बेटे अशोक बैरवा को कांग्रेस का उम्मीदवार बनाया तो कांग्रेस पार्टी को हार का सामना करना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि यदि पार्टी अशोक बैरवा को उम्मीदवार बनाती है तो वे खुलकर अशोक बैरवा का विरोध करेगें. इस पर वर्तमान विधायक से नाराज लोगो नें जमकर तालियां बजाई.


ये भी पढ़ें- 


चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग पर राजस्थान के इस NRI कारोबारी के ऐलान ने सरकारों को भी छोड़ा पीछे


Aditya L1 mission : चंद्रयान-3 की सफलता के बाद अब इसरो सूर्य पर भेजेगा Aditya L-1, फिर शुक्र की बारी