Sawai Madhopur: जिला मुख्यालय के रणथम्भौर रोड पर मां की ममता का नजारा उस वक्त देखने को मिला जब रणथम्भौर रोड स्थित नाहरगढ़ होटल के पास सड़क को पार करते समय एक लेपर्ड शावक की मौत हो गई. जिसके बाद मादा लेपर्ड रणथंभौर की सुरक्षा दीवार पर बैठकर अपने शावक को घंटो तक निहारती रही.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रणथम्भौर रोड पर विगत देर रात नाहरगढ़ होटल के पास सड़क पार करते समय एक लेपर्ड शावक की मौत हो गई थी , जिसके बाद मादा लेपर्ड अपने शावक को वन विभाग की सुरक्षा दीवार के पास ले गई. जहां शावक को जमीन पर रखकर सुरक्षा दीवार पर बैठ गई और मृत शावक को घंटो तक निहारती रही. मादा लेपर्ड करीब दो घंटे तक सुरक्षा दीवार पर बैठी रही.


ये भी पढ़ें- सवाई माधोपुर के रणथंभौर में बाघिन टी 93 ने तीन शावकों को दिया जन्म


 प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मादा लेपर्ड अपने शावक की मौत के गम में काफी देर तक दीवार पर बैठी रही और बीच- बीच में मादा लेपर्ड को रोते देखा गया. इसके बाद एक बार मादा लेपर्ड दीवार से नीचे उतरकर मृत शावक के पास गई और उसे काफी देर तक सूंघा. मानो वो अपने शावक को जगाने की कोशिश कर रही हो. इसके बाद वह फिर से सुरक्षा दीवार पर आकर बैठ गई. और काफी देर तक मादा लेपर्ड दीवार पर बैठी रही ,मादा लेपर्ड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है.


अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें