बिहार के बदमाश मोहम्मद जाहिद का यूपी में एनकाउंटर, 2 सिपाही को भी लगी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2444009

बिहार के बदमाश मोहम्मद जाहिद का यूपी में एनकाउंटर, 2 सिपाही को भी लगी गोली

Bihar News: बिहार की राजधानी पटना का रहने वाले एक बदमाश का एकाउंटर उत्तर प्रदेश में हुआ है. पुलिस ने बदमाश मोहम्मद जाहिद का एनकाउंटर गाजीपुर में किया है. एसपी डॉ इरज राजा ने बताया कि मुठभेड़ में ढेर बदमाश पर एक लाख का इनाम घोषित था.

बिहार के बदमाश मोहम्मद जाहिद का यूपी में एनकाउंटर, 2 सिपाही को भी लगी गोली

Patna News: बिहार के एक बदमाश मोहम्मद जाहिद का उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया. एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया. गाजीपुर के एसपी डॉ इरज राजा ने बताया कि गाजीपुर में 23/24 सितंबर की रात पुलिस मुठभेड़ में एक लाख का इनामी बदमाश का पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया. बदमाश के पास एक से पिस्टल, कारतूस और 1 बैग देशी शराब बरामद हुआ है.

एसपी ने बताया कि गाजीपुर में STF यूनिट नोएडा, कोतवाली गहमर जनपद गाजीपुर और GRP दिलदारनगर पुलिस की संयुक्त टीम और एक लाख के इनामी बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई. पुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश मोहम्मद जाहिद उर्फ सोनू पुलिस की गोली से ढेर हो गया. जिसके कब्जे से 1 अवैध पिस्टल और 2 खोखा कारतूस और 1 बैग अवैध देसी शराब बरामद किया गया है.

दरअसल, गाजीपुर में 19/20 अगस्त की रात में दो आरपीएफ के आरक्षियों जावेद खान और प्रमोद कुमार की हत्या की सनसनीखेजज वारदात हुई थी. पुलिस मुठभेड़ में ढेर हुआ बदमाश आरपीएफ जवानों की हत्या के मामले में वांछित चल रहा था. जिसे आज देर रात यूपीएसटीएफ की नोएडा यूनिट, GRP दिलदारनगर और गाजीपुर पुलिस की संयुक्त टीम की दिलदारनगर थाना क्षेत्र के गोपालपुर के पास बदमाश से मुठभेड़ हो गई. जिसमें एक बदमाश ने पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर किया गया.

यह भी पढ़ें:पैतृक गांव पारु में होगा JDU MLC और LJPR सांसद के बेटे का अंतिम संस्कार, पत्नी बेहोश

गाजीपुर के एसपी डॉ इरज राजा ने बताया कि पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश गंभीर रूप से घायल हुआ है. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं, एक दूसरा अज्ञात बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग गया. मुठभेड़ में ढेर हुए बदमाश के ऊपर अपहरण, मारपीट और शराब तस्करी के कई केस दर्ज है. मुठभेड़ में ढेर बदमाश मोहम्मद ज़ाहिद उर्फ सोनू पुत्र मुश्तफ़ा निवासी मंसूर गली पेढ़िमा बाज़ार, फुलवारीशरीफ़ पटना बिहार का रहने वाला था.

रिपोर्ट: कुमार शशि वर्धन

यह भी पढ़ें:पवन सिंह और ज्योति के बीच में आ गई है 'वो', कैसे चलेगी गृहस्थी?

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news