सवाई माधोपुर: भरतपुर रेंज आईजी गौरव श्रीवास्तव गुरूवार को जिले के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने पुलिस लाइन में संपर्क सभाकर पुलिसकर्मियों की समस्याओं को सुना. इसके बाद पुलिस अधीक्षक कार्यालय में जिले के आला पुलिस अधिकारियों की क्राइम बैठक लेकर जिले में कानून व्यवस्था पर विस्तार से चर्चा की. साथ ही आईजी ने पुलिस अधिकारियों को पेंडिंग कैसेज का निपटारा करने, एससी/एसटी व पोक्सो प्रकरणों का साठ दिन में निस्तारण करने, हार्डकोर अपराधी व साम्प्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ने वालों पर निगरानी रखने को कहा. आरोपियों के खिलाफ पेंडिंग मुकदमों में गिरफ्तार करने और निरोधात्मक कार्रवाई के आदेश दिए हैं. आईजी गौरव श्रीवास्तव के सवाई माधोपुर पहुंचने पर पुलिस जवानों ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 आईजी ने पुलिस लाइन का निरीक्षण कर शस्त्र कक्ष, वाहन आदि की जानकारी ली. इसके बाद पुलिस अधीक्षक कक्ष में जिले के पुलिस अधिकारियों की क्राइम बैठक ली. उन्होंने जिले के पुलिस अधिकारियों से थानावार प्रकरणों की जानकारी लेकर क्षेत्र की आपराधिक मामलों की स्थिति व समस्याओं को जाना. 


वहीं, पुलिस अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. इस मौके पर पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार विश्नोई, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार राजौरा, पुलिस उपाधीक्षक शहर राजवीर सिंह चम्पावत, पुलिस उपाधीक्षक ग्रामीण अनिल डोरिया, पुलिस उपाधीक्षक यातायात दीपक गर्ग आदि पुलिस अधिकारी मौजूद रहे.


Reporter- Arvind Singh


ये भी पढ़ें- सेवानिवृत्त होने से 5 दिन पहले 50 हजार की रिश्वत लेना पड़ा भारी, प्रारंभिक जांच में बाड़मेर DEO गिरफ्तार


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें