Bamanwas: उपखंड मुख्यालय बौंली पर आज भाजपा पदाधिकारियों ने जमकर हल्ला बोला. फसल खराबे को लेकर संयोजक ओमप्रकाश डंगोरिया के नेतृत्व में भाजपाइयों ने एसडीएम कार्यालय पर प्रदर्शन कर जमकर नारेबाजी की. नीति और शोध विभाग के प्रदेश सह संयोजक केदार लाल मीणा और भाजपा जिला उपाध्यक्ष राजेश गोयल सहित कई भाजपा पदाधिकारियों की मौजूदगी में सीएम के नाम एसडीएम कार्यालय पर ज्ञापन सौंपा गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- शर्मनाक: भाई ने बहन के साथ दुष्कर्म कर बनाया अश्लील Video, ब्लैकमेल कर करता रहा इज्जत तार-तार


साथ ही ज्ञापन के माध्यम से भाजपाइयों ने बताया कि 15 दिन पूर्व भारी बारिश के कारण किसानों की खेतों में कटी हुई फसल अतिवृष्टि की चपेट में आ गई थी. इस दौरान बाजरा, उड़द और तिल आदि खरीफ की फसलें खेतों में ही तबाह हो गईं. वहीं हाल ही में 2 दिनों में हुई 87 एमएम बारिश के बाद बची कुची फसलों के खराबे का हवाला देते हुए भाजपाइयों ने खराब है कि पुनः संशोधित गिरदावरी करवाकर किसानों को उनकी फसल का उचित मुआवजा देने की मांग की. भाजपाइयों ने मांगें पूरी न होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी.


गौरतलब है कि बौंली में औसत बारिश 550 एमएम के मुकाबले इस वर्ष 860 एमएम बारिश दर्ज की जा चुकी है. 25 फीसदी बारिश बेमौसम होने के कारण क्षेत्र में अधिकांश फसलें तबाह हो चुकी हैं. साथ ही आगामी फसलों की बुआई पर भी संकट मंडराने लगा है. प्रदर्शन के दौरान भाजपा नेता लक्ष्मी नारायण चौधरी, रामस्वरूप मीणा, मुकेश गोयल, गोविंद भदौरिया, महेश शास्त्री, अशोक मंडावरा सहित कई भाजपाई मौजूद थे.


Reporter: Arvind Singh


 


जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ेंः 


 शिव: बेटे के अंतिम संस्कार को लेकर माता-पिता में बवाल, झगड़े में नहीं मिल पा रही बच्चे को मुक्ति


Gold-Silver Price Update: करवा चौथ से पहले सोने-चांदी लेने का मिला सुनहरा मौका, जानिए आज का ताजा भाव


रक्षक बना भक्षक: पुलिस की बर्बरता से कांपा परिवार, नाबालिगों को नंगा कर पीटा, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने और दागने की धमकी..


Viral Story: दादी के गर्भ में पोती: अपने ही बेटे की झोली भरने जा रही मां, 56 साल में हुई गर्भवती