Gangapur City: सवाई माधोपुर जिले के गंगापुरसिटी सदर थाना क्षेत्र के थड़ी गांव में पुरानी रंजिश को लेकर एक 60 वर्षीय अधेड़ व्यक्ति की हत्या करने का सनसनी खेज मामला सामने आया है. सूचना मिलने के साथ ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में कर गंगापुरसिटी सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी पहुंचाया, जहां आज शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- गुस्साए प्रेमी ने छिटका हाथ तो प्रेमिका ने तोड़ा कांच, खून से लथपथ वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल


मृतक के परिजनों ने गांव के ही रामकिशोर उर्फ काढ़ा, नवल किशोर उर्फ अप्पा, कमलेश, पुष्पेंद्र, धारासिंह, भंवर सिंह गुर्जर सहित 9 लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है. जिसे लेकर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. मृतक थड़ी गांव निवासी रामखिलाड़ी गुर्जर है. मृतक के बेटे ने बताया कि उसके पिता रामखिलाड़ी कल शाम करीब पांच बजे सरसो का बीज लेने के लिए घर से ट्रैक्टर लेके निकले थे. 


इसी दौरान रास्ते में आरोपी जबरन ट्रैक्टर पर चढ़ गए और उसके पिता को ट्रैक्टर सहित गांव से थोड़ी दूर ही खूंटला बस स्टैंड के नजदीक बाबा के आश्रम के पास सुनसान जगह पर ले गए और मारपीट कर उनकी हत्या कर दी. मृतक के बेटे बहादुर सिंह गुर्जर ने बताया कि आरोपियों के साथ उनकी पुरानी रंजिश चल रही है, जिसके चलते आरोपियों ने एक राय होकर उसके पिता रामखिलाड़ी गुर्जर की हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


Reporter: Arvind Singh


जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ेंः 


8वीं कक्षा की छात्रा से आठ दरिंदों ने दुष्कर्म कर ऐंठे 50 हजार, आगे पैसे नहीं देने पर किया वीडियो वायरल, रो-रो कर पीड़िता ने सुनाई आपबीती


रक्षक बना भक्षक: पुलिस की बर्बरता से कांपा परिवार, नाबालिगों को नंगा कर पीटा, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने और दागने की धमकी..


Viral Story: दादी के गर्भ में पोती: अपने ही बेटे की झोली भरने जा रही मां, 56 साल में हुई गर्भवती