Sawai Madhopur: मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के भूरी पहाड़ी गांव में अचानक फायरिंग होने से सनसनी फैल गई. जब रास्ते में अतिक्रमण के मामूली विवाद को लेकर वर्तमान सरपंच जगमोहन मीणा के भतीजे लखन मीना ने भूरी पहाड़ी गांव के रहने वाले विजय मीणा पर फायरिंग कर दी.  लखन मीणा के जरिए अचानक की गई फायरिंग में विजय मीणा के हाथ में गोली लगने से विजय मीणा गंभीर रूप से घायल हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: खाद्य सुरक्षा योजना में नए आवेदन लेकर भूली सरकार, 27 हजार 865 लोग लाभ मिलने का इंतजार 


 इस दौरान परिजनों ने घायल अवस्था में विजय मीणा को सवाई माधोपुर के जिला अस्पताल में उसे भर्ती करवाया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल विजय मीणा को जयपुर रैफर कर दिया गया. अपने साथ हुए हादसे को लेकर घायल विजय मीणा ने बताया कि, वर्तमान सरपंच जगमोहन मीणा के जरिए गांव में सड़क निर्माण करवाया जा रहा है. उसने सड़क मार्ग से अतिक्रमण हटाने और  सरपंच के जरिए सड़क निर्माण कार्य में घटिया निर्माण सामग्री की शिकायत की गई थी. जिससे नाराज होकर को सरपंच के परिवार एंव घायल विजय मीणा के परिवार में आपस में विवाद चल रहा था.


 इसी विवाद को लेकर सरपंच के भतीजे लखन मीणा ने दूसरे पक्ष के विजय मीणा पर उस वक्त फायरिंग कर दी, जब विजय मीणा गांव के नजदीक खेतो पर अपने मवेशी चरा रहे थे. ग्रामीणों के जरिए मलारना डूंगर पुलिस को तुरंत फायरिंग की सूचना दी गई. इस दौरान मलारना डूंगर थाना अधिकारी राजकुमार मीणा पुलिस बल के साथ घटना घटनास्थल पर पहुंचे और फायरिंग की घटना को लेकर लोगों से पूछताछ  शुरूकी .  फायरिंग की घटना के बाद दहशत में आए लोगों के जरिए फिलहाल किसी भी तरह की कोई जानकारी पुलिस को नहीं दी गई.


 थाना अधिकारी राजकुमार मीणा ने बताया कि, मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए गांव में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया. वहीं, फिलहाल पीड़ित परिवार की ओर से किसी भी प्रकार की रिपोर्ट नहीं दी गई. उधर घायल विजय मीणा को जिला अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में चिकित्सकों ने जयपुर रैफर कर दिया गया.


Reporter - Arvind Singh


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें