Sawai madhopur: सवाई माधोपुर की कुंडेरा एंव सुरवाल थाना पुलिस ने ऑनलाइन सट्टेबाजी के खिलाफ बड़ी कार्यवाही करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ़्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से पांच चौपहिया वाहन, 13 मोबाइल,12 एटीएम कार्ड सहित करीब 60 लाख रुपए का हिसाब किताब जब्त किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन ने एसपी कार्यालय में प्रेसवार्ता कर ऑनलाइन सट्टेबाजी का खुलासा किया. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपियों द्वारा अपने मोबाइल में वेबसाइड एंव ऐप्लिकेश बनाकर लोगों को अवैध रूप से सट्टेबाजी करवाई जाती थी और फिर उनसे ऑनलाइन ठगी की जाती थी.


 पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से सवाई माधोपुर के कई इलाकों में ऑनलाइन सट्टेबाजी एंव ठगी की शिकायतें मिल रही है ,जिसके तहत उनके पुलिस अधिकारियों को ऑनलाइन सट्टेबाजी एंव ऑनलाइन ठगी जैसे मामलो पर सख्ती से कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए. जिस पर एएसपी हिमांशू शर्मा एंव डिप्टी राजवीर सिंह के नेतृत्व में सुरवाल व कुंडेरा थाना पुलिस ने आरोपियों की जानकारी जुटाकर आरोपियों पर शिकंजा कसा और आज 5 आरोपियों को धर दबोचा.


पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपी चकेरी निवासी मनोज,मोहित,जितेंद्र ,लोकेश मीणा सहित रामडी निवासी खुशीराम मीणा है ,पुलिस ने पांचों आरोपियों के पास से पांच चौपहिया वाहन ,13 मोबाइल ,12 एटीएम कार्ड सहित 60 लाख रुपये का हिसाबकिताब बरामद किया है.


पुलिस अधीक्षक का कहना है कि आरोपियों से पूंछतांछ की जा रहे है. आरोपियों से पूंछतांछ के बाद ऑनलाइन सट्टेबाजी एंव ऑनलाइन ठगी से जुड़े अन्य आरिपियो को भी गिरफ़्तार किया जाएगा. एसपी ने बताया कि सवाई माधोपुर में कई युवा ऑनलाइन सट्टेबाजी की चपेट में आ रहे है और इस तरह के शातिर बदमाश युवाओं को गुमराह कर रहे है.


एसपी ने बताया कि पुलिस द्वारा ऑनलाइन सट्टेबाजी एंव ऑनलाइन ठगी के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जाएगी. आरोपियों से पूंछतांछ के बाद और भी खुलासा होने की उम्मीद है.


ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: राजस्थान में फिर बिगड़ा मौसम, तेज बारिश और ओले गिरने का अलर्ट जारी