Sawai-Madhopur: सवाईमाधोपुर के मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के सुंदरपुर गांव से 19 वर्षीय युवती का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आने से सनसनी फैल गई. 19 वर्षीय युवती से दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी लालसोट कोटा हाईवे पर मलारना चौड़ के पास युवती को छोड़कर फरार हो गए. इस दौरान घर पहुंची युवती ने परिजनों को आपबीती सुनाई उसके बाद परिजनों के साथ पुलिस थाने पहुंचकर युवती ने सात लोगों के खिलाफ नामजद अपहरण सामूहिक दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कराया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीड़िता ने पुलिस को रिपोर्ट सौंपकर बताया कि 31 अक्टूबर को पीड़िता अपनी दादी के पास सो रही थी, उस समय आधी रात को आरोपी हरिओम पुत्र रामखिलाड़ी मीणा, पिंकेश पुत्र रामराज मीणा, योगेश पुत्र श्रीफूल मीणा, मोहित पुत्र लड्डू लाल यादव, मनकेश पुत्र हनुमान मीणा निवासी सुंदरपुर पीड़िता के घर पहुंचे और जबरदस्ती पीड़िता को बाइक पर बैठाकर जयपुर ले गए. पीड़िता को जयपुर ले जाकर एक कमरे में पांचों आरोपियों ने बारी-बारी से पीड़िता के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.


उसके बाद आरोपियों ने 2 दिन तक पीड़िता को कमरे में बंद रखकर बिना खाना दिये उसके साथ दरिंदगी की. 2 नवंबर को अन्य दो आरोपी मनराज पुत्र जगदीश और कमल पुत्र कजोड़मल ने भी पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया. उसके बाद आरोपी पीड़िता को मोटरसाइकिल पर बैठाकर लालसोट कोटा मेगा हाईवे स्थित मलारना चौड़ के पास छोड़कर फरार हो गए. पीड़िता जैसे-तैसे पैदल चलकर अपने घर पहुंची और घर वालों को अपने साथ हुई दरिंदगी की दास्तान बताई.


उसके बाद पीड़िता अपने परिजनों को लेकर मलारना डूंगर पुलिस थाने पहुंची जहां पीड़िता ने साथ नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. फिलहाल पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल मुआयना करा लिया और पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर मामले की तफ्तीश पुलिस उप अधीक्षक राजवीर सिंह चंपावत को सौंपी गई है.


Reporter - Arvind Singh


यह भी पढ़ें :


RAS अधिकारी को मंत्री परसादी लाल मीणा ने दिखाया बाहर का रास्ता भरी मीटिंग में कहा - गेट आउट


Pratapgarh News : बीजेपी सांसद के थप्पड़कांड के बाद, विधायक मीणा का पीएम मोदी को पत्र, सांसद जोशी पर गंभीर आरोप


भीलवाड़ा: शादी के नाम पर माफिया मासूमों से करवा रहे वेश्यावृत्ति, परिजन बोले- लाडो को बचा लो


Khatu Shyam Ji Birthday: बाबा श्याम का जन्मदिन आज, देश-विदेश के फूलों से सजा मंदिर, उमड़ी भक्तों की भीड़