Sawai Madhopur: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता खत्म किए जाने के बाद बामनवास विधायक इंदिरा मीणा सत्याग्रह की राह पर नजर आई.राहुल गांधी को भेजे गए सरकारी बंगला खाली करने के नोटिस को विधायक इंदिरा मीणा ने द्वेषपूर्ण राजनीति का हिस्सा बताया.विधायक मीणा ने अपने बौंली आवास पर "राहुल जी मेरा घर आपका घर" लिखा हुआ पोस्टर चिपकाया.इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के समर्थन में जमकर नारेबाजी की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विधायक इंदिरा मीणा ने कहा कि भाजपा की सरकार जब जब बनी है सदैव गंदी राजनीति करती आई है. विधायक ने कहा कि राहुल गांधी के सवालों का जवाब देने की बजाय उनकी लोकसभा सदस्यता खत्म की गई जो निंदनीय है और असंवैधानिक है. विधायक इंदिरा मीणा ने कहा कि राहुल गांधी को सरकारी बंगला खाली करने का नोटिस भेजा गया है. लेकिन राहुल गांधी देश के प्रत्येक युवाओं के दिल में बसते हैं. और कांग्रेस के प्रत्येक सिपाही का घर राहुल गांधी का घर है.


विधायक ने अपने घर पर "राहुल जी मेरा घर आपका घर" लिखा हुआ पोस्टर चिपका कर कहा कि हम सब कांग्रेसियों के घर राहुल गांधी के घर हैं.भले ही सरकार उनसे सरकारी बंगला खाली करवा ले लेकिन राहुल गांधी तो युवाओं के दिल में बसते हैं और वहां से उन्हें निकाल पाना नामुमकिन है.


भारत जोड़ो यात्रा को लेकर भी विधायक इंदिरा मीणा ने कहा कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत जोड़ो यात्रा राहुल गांधी के नेतृत्व में संपन्न हुई.भाजपा सरकार द्वारा यात्रा को लेकर कई बार आपत्ति जताई गई. लेकिन पूरी यात्रा शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुई.विधायक मीणा ने कहा कि राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के माध्यम से नफरत के विरुद्ध लड़ाई लड़ी है और इसी कारण से भाजपा सरकार तिलमिलाई हुई है.


राहुल गांधी की सदस्यता खत्म किए जाने को लेकर विधायक इंदिरा मीणा ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ राहुल गांधी के समर्थन में नारेबाजी की.मीणा ने कहा कि 2024 के चुनाव में देश की जनता द्वेषपूर्ण राजनीति का जवाब जरुर देगी.


ये भी पढ़ें-


Pratapgarh News: दूसरे दिन भी अंधेरे में डूबा रहा पूरा शहर, आमजन होते रहे परेशान


बाड़मेर में वाणी उत्सव का आरम्भ, रात में भजन प्रतियोगिताएं हुई आयोजित