Sawai-Madhopur news: सवाई माधोपुर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी आशा मीणा ने शुक्रवार को  विधानसभा के ख़वा,खांडोज, जमुल खेड़ा,छारोदा व शहर मिर्जा मोहल्ला, ठींगला,जटवाड़ा खुर्द सहित कई गांवों व शहरी क्षेत्र में जनसंपर्क किया. जनसंपर्क के दौरान ग्रामीण व शहरी क्षेत्र की जनता ने जगह-जगह स्वागत किया. साथ ही लोगों ने अपना पूर्ण समर्थन देकर विजय श्री देने का आशीर्वाद दिया. आशा मीणा के साथ विधानसभा क्षेत्र के कई गांव के पंच पटेल साथ में रहे सभी पांच पटेलो ने एक स्वर में अपना पूर्ण समर्थन दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्रामीण क्षेत्र में जनता का सर्मथन 
 ग्रामीण क्षेत्र में विशेष कर माता बहनों में आशा मीणा विशेष आकर्षण का केंद्र रही. सभी माताएं बहने उनसे हाथ मिलाने को और गले लगने को आतुर दिखाई दी आशा मीणा के चुनाव लड़ने के निर्णय के बाद अब सवाई माधोपुर विधानसभा क्षेत्र के चुनाव ने दिलचस्प मोड़ ले लिया है. शहरी और ग्रामीण जनता क्षेत्र की जनता आशा मीना को विकल्प के तौर पर देख रही हैं. अपार जन समर्थन को देखते हुए भविष्य में 30 साल पुरानी कहानी फिर से दोहराने का प्रण ले चुकी हैं.
 आशा मीणा को मिल रहे अपार्जन समर्थन से भाजपा और कांग्रेस के दोनों प्रत्याशी ही जीत की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं. लेकिन जनता की भावना में प्यार अब तक आशा मीणा के समर्थन में दिख रहा है. विधानसभा क्षेत्र में आशा मीणा के समर्थन की चर्चा हो रही है.



 टिकट ना मिलने से  किया बगावत 
भाजपा से टिकट ना मिलने पर आशा मीणा ने निर्दलीय चुनाव लड़ने की निर्णय किया. जिसके बाद शहरी और ग्रामीण जनता क उनको सर्मथन देखने को मिल रहा है.  आशा मीणा भाजपा की  कार्य समिति सदस्य रह चुकी हैं. लेकिन इस बार भाजपा  ने इनके जगह डॉक्टर किरोडी लाल मीणा को अपना प्रत्याशी बनाया है. आशा मीणा को उमीद थी की इस बार टिकट उनहें मिलेगा लेकिना ऐसा नहीं हुआ जिसके बाद आशा मीणा नेे निर्दलीय चुनाव लड़ने का पैसला किया है.  


इसे भी पढ़ें: पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च, खुलकर करें मतदान का दिया संदेश