Bamanwas, Sawai Madhopur News: बौंली थाना अंतर्गत गुडला नदी गांव में जमीनी विवाद के चलते खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है. 1 घंटे तक चले खूनी संघर्ष में 2 दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए, जिन्हें सीएचससी बौंली लाया गया. सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्राप्त जानकारी के अनुसार, आज दोपहर गुडला नदी गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हो गई और देखते ही देखते वह कहासुनी खूनी संघर्ष में तब्दील हो गई. इस दौरान दोनों ही पक्षों के 100 से अधिक लोगों ने फिल्मी स्टाइल में एक दूसरे पर लाठी-डंडा, कुल्हाड़ी और गंडासों से वार किए, जिसमें दो दर्जन लोग गंभीर घायल हो गए. घायलों में एक पक्ष के 11 और दूसरे पक्ष के 13 लोग शामिल हैं.


यह भी पढे़ं- पत्नी ने ब्लेड से काट दिया पति का गुप्तांग, बोली- नामर्द साबित करके करूंगी यह काम


8 घायलों की हालत अत्यंत गंभीर 
घायलों को स्थानीय ग्रामीणों द्वारा सीएचसी बौंली लाया गया, जहां उनका प्राथमिक उपचार करने के बाद गंभीर हालत होने के चलते जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. डॉक्टर लोकेश मीणा ने बताया कि घायलों में अधिकांश की हालत गंभीर थी ऐसे में सभी घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है हालांकि 8 घायलों की हालत अत्यंत गंभीर बताई जा रही है. 


मौके पर पहुंची पुलिस
सूचना के बाद बौंली थाना एएसआई कमल प्रसाद भी मौके पर पहुंचे. घायलों में से किसी ने भी थाना पुलिस को पर्चा बयान नहीं दिए और ना ही अभी तक कोई रिपोर्ट दी गई है. ऐसे में पुलिस की मौजूदगी में दोनों ही पक्षों का अलग-अलग वार्डों में प्राथमिक उपचार करवाकर उन्हें रेफर करवाया गया.


यह भी पढे़ं- पॉलीथीन में ऐसे कर रहे थे बच्चा चोरी, लोगों ने देखा तो लात-घूंसों से कर दिया अधमरा


ये लोग हुए घायल
घायलों में एक पक्ष के रूप सिंह गुर्जर, भागचंद गुर्जर, गिर्राज गुर्जर, रामकेश गुर्जर, प्रकाश गुर्जर, भगवान सिंह गुर्जर, प्यार सिंह गुर्जर, गोपाल गुर्जर, गबरु गुर्जर, विजय गुर्जर और रामराज गुर्जर आदि शामिल थे. वहीं दूसरे पक्ष के मोहनलाल गुर्जर, रामकेश गुर्जर, मीठा लाल गुर्जर, पायलट गुर्जर, मनसुख गुर्जर, बसराम गुर्जर, राय सिंह गुर्जर, हंसराज गुर्जर, पुखराज गुर्जर, मदनलाल गुर्जर, दिलखुश गुर्जर गुर्जर, गुबरू और धोली देवी घायल हुई.


Reporter- Arvind Singh