sawai madhopur news: सवाईमाधोपुर में बौंली के समीप खिरनी रोड पर आज शाम एक बस हादसा हुआ. प्रत्यक्षदर्शी लोकेश शर्मा ने बताया कि आज शाम एक निजी बस बौंली से सवाई माधोपुर जा रही थी. इसी दौरान कस्बा बौली से लगभग 1 किलोमीटर दूर कांटे के समीप मुख्य सड़क पर बस का स्टेयरिंग फैल हो गया. देखते ही देखते बस सड़क से उतरकर पलटने लगी. गनीमत यह रही कि बस पेड़ से टकरा गई. अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था. पेड़ से टकराने के चलते बस का अग्रिम भाग व सीटें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बस के आगे का शीशा टूटकर लगभग 20 मीटर दूर खेत में जा गिरा. चालक कोड्याई निवासी मोतीलाल मीणा के सिर व चेहरे पर चोटें आई. वहीं बौली निवासी बाई सेन व अन्य यात्रियों के भी चोंटे आईं.मौके पर मौजूद लोगों व अन्य सवारियों द्वारा घायलों को अस्पताल लाया गया. जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया. सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. हादसे की वजह स्टेयरिंग फैल होना माना जा रहा है.स्थानीय निवासी राम सिंह गुर्जर ने बताया कि घटनास्थल पर सड़क के साइड में आवश्यक स्पेस नहीं है. 


ऐसे में हादसों की संभावना बनी रहती है. वहीं बस की हालत भी बेहद खराब नजर आ रही है. ऐसे में सवाल यह उठता है अति व्यस्ततम रोड पर साइड स्पेस को लेकर पीडब्ल्यूडी द्वारा माकूल मॉनिटरिंग क्यों नहीं की गई है?वहीं बस की बदतर स्थिति को देखते हुए परिवहन विभाग की मॉनिटरिंग भी सवालों के घेरे में हैं. स्थानीय सवारियों के मुताबिक हादसे के वक्त एक बारगी तो उनकी सांसें फूल गई थी. गनीमत यह रही कि बस पेड़ से टकरा गई. बहरहाल एल एन्ड टी मशीन द्वारा बस को रोड से हटा कर आवागमन सुचारू किया गया है. वहीं घायलों का उपचार जारी है.


यह भी पढे़-राजस्थान आवासन मंडल से खुशखबरी,अब सैकड़ों पदों पर होगी भर्ती