Khandar: सवाई माधोपुर जिले के खंडार उपखण्ड में बनास नदी के किनारे बसे बरनावदा गांव में देर शाम अज्ञात बजरी माफियाओं ने पुलिस नाके के समीप स्थित एक चाय की दुकान को आग के हवाले कर दिया. जिससे दुकान सहित पूरा सामान जलकर खाक हो गया. जानकारी के मुताबिक बरनावदा गांव निवासी जगदीश गुर्जर अवैध बजरी परिवहन की रोकथाम के लिए लगे नाके के समीप चाय की दुकान लगाता था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस द्वारा बनास नदी पर दी जा रहीं दबिश के चलते बजरी माफियाओं को चाय की दुकान करने वाले युवक पर पुलिस को सूचना देने का शक था. इसी के चलते बजरी माफिया ने झोपड़ी को देर शाम आग के हवाले कर दिया. वहीं माफिया द्वारा दुकान में आग लगाने की सूचना पर खंडार पुलिस मौके पर पहुचीं है.


ग्रामीण देवीराम गुर्जर ने बताया कि बरनावदा गांव के पास बनी उसकी झोपड़ी में उसका पुत्र जगदीश चाय की दुकान करता था. वहां पर पुलिस के जवान भी बैठ कर दिन रात अवैध बजरी के परिवहन की रोकथाम करते थे. बजरी माफियाओं ने मंगलवार देर शाम को बरनावदा में बनी झोपड़ी में आग लगा दी. देवीराम ने बताया कि बजरी माफियाओं को यह शक है कि झोपड़ी में चाय की दुकान करने वाला पुलिस को बजरी के वाहनों की सूचना देता है.


पुलिस को अपने यहां पर शरण देकर अवैध बजरी के वाहनों को रूकवाया जा रहा है. देवीराम ने बताया कि पुलिस के जवानों की बैठक होने के कारण ही बजरी माफियाओं ने उसकी झोपड़ी में आग लगाई. मंगलवार सुबह से ही पुलिस बनास नदी में दबिश दे रही थी. जिस कारण से बजरी माफियाओं ने उसकी झोपड़ी में आग लगा दी. देवीराम के अनुसार बजरी माफियाओं के झोपड़ी में आग लगाने से उसको करीब 60 हजार रूपए का नुकसान हो गया है.


मामले को लेकर खंडार थानाधिकारी सुरेश चंद का कहना है कि बरनावदा गांव के पास झोपडी में आग लगने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है. झोपड़ी में दिन रात पुलिस का नाका लगा रहता है. मामले की जांच कर रहें है. आग लगाने वालो के खिलाफ कार्रवाई करेगें.


Reporter-Arvind Singh


खबरें और भी हैं...


Horoscope 18 December: कुंभ राशि रहें सतर्क, ये बात किसी से भी कहने से बचें, जानें आज का राशिफल


CM अशोक गहलोत ने अपना रिटायरमेंट प्लान बताकर चौंकाया, सीखाएंगे पॉलिटिक्स की जादूगरी


गैस सिलेंडर ब्लास्ट पर गुस्से से लाल हुए मंत्री गुढ़ा, बोले- दिल्ली से पुलिस बुलाओ या डॉन को बुलाओ