Sri Madhopur News: तिरुपति बालाजी मंदिर में महाप्रसाद में मिलावट को लेकर हिंदू संगठनों ने आक्रोश जताया है. साथ ही इस मामले को लेकर एसडीएम कार्यालय में पीए लोकेश कुमावत को राज्यपाल के नाम ज्ञापन भी सौंपा है. संगठन की ओर से सौंपे गए ज्ञापन में सरकार द्वारा अधिकृत मंदिरों को सरकारी नियंत्रण से मुक्त करने सहित अन्य मांगें की गई हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार विहिप, बजरंग दल, सर्व हिंदू समाज व कई सामाजिक संगठनों ने संरक्षक ओंकार दास महाराज के सानिध्य में यह ज्ञापन सौंपा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राज्यपाल को सौंपा गया ज्ञापन 


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार श्रीमाधोपुर में आज विभिन्न हिन्दू समाज सहित सामाजिक संगठनों के पदाधिकारियों सहित कई लोगों ने मिलकर बावड़ी आश्रम महंत तथा विहिप सरंक्षक ओकांर दास महाराज के सानिध्य में राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा है. इस दौरान सभी संगठनों के पदाधिकारियों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए सरकार द्वारा अधिग्रहित मंदिरों को सरकारी नियंत्रण से मुक्त करने की मांग की है. 


ये भी पढ़ेंः Pratapgargh News: प्रतापगढ़ में भारी बारिश से फसलें खराब, किसानों ने मिनी सचिवालय...


व्यापक आंदोलन के लिए विवश सकता है समुदाय 


ज्ञापन के माध्यम से बताया गया कि यदि समय रहते मांगों पर विचार विमर्श कर सरकार वांछित दिशा में शीघ्र कोई निर्णय नहीं लेती है, तो संगठन और हिंदू समुदाय के लोगों को व्यापक आंदोलन के लिए विवश होना पड़ सकता है. 


ये भी पढ़ेंः Pratapgarh News: सेंटपाल स्कूल चौराहा पर बाइक हादसे में घायल ऑटो चालक की मौत


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!