Sawai madhopur News:राजस्थान के सवाई माधोपुर में बीती रात अचानक मौसम खराब हो गया और तेज गर्जना के साथ हल्की बारिश हुई , इस दौरान आकाश में तेज गर्जना हुई और कड़ाके की बिजली चमकी , खराब मौसम के दौरान जिला मुख्यालय के पुराने शहर के राजबाग इलाके में एक मकान पर आकाशीय बिजली गिर गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आकाशीय बिजली गिर गई
जिससे मकान की छत क्षतिग्रस्त हो गई और पानी की टंकी टूट गई ,वहीं आकाशीय बिजली गिरने से मकान में लगे बिजली के उपकरण फूक गए. हालांकि इस दौरान गनीमत यह रही कि कोई जनहानि नहीं हुई. विगत रात करीब साढे़ आठ बजे मकान मालिक गिरीश बिड़ला खाना खाकर घरवालो के साथ घर में बैठे हुए थे.



मकान की वायरिंग जली
इसी दौरान अचानक मौसम का मिजाज बिगड़ा और हल्की बारिश हुई .तभी अचानक जोरदार बिजली कड़कने की आवाज सुनाई दी. जिससे उनके मकान के बिजली के उपकरण खराब हो गए. मकान पर बिजली गिरने से मकान की वायरिंग जल गई. 



कोई भी जनहानी नहीं 
इसी के साथ बिजली के बोर्ड, कूलर सहित अन्य बिजली उपकरण भी जल गये . वहीं बिजली गिरने से मकान की छत पर दरार भी आ गई और मकान की छत में छेद तक हो गया .साथ ही कूलर, बिजली का मीटर औऱ पानी की टंकी क्षतिग्रस्त हो गए.गनीमत ये रही कि आकाशीय बिजली गिरने से कोई जनहानी नहीं हुई.


यह भी पढ़ें:Jaipur News:15 सालों से जयपुर के 19 इलाकों में गंदे पानी की सप्लाई,प्रशासन के पास क्यों नहीं है समाधान?


यह भी पढ़ें:Lok Sabha Chunav 2024:उप राष्ट्रपति और जाट महासभा अध्यक्ष को लेकर हनुमान बेनीवाल के कड़े बोल,वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल


यह भी पढ़ें:Lok Sabha Chunav 2024: कांग्रेस प्रत्याशी सीपी जोशी ने जहाजपुर में किया सभा को संबोधित,कहा-यह चुनाव इलाके की तरक्की व तकदीर..