Lok Sabha Chunav 2024:उप राष्ट्रपति और जाट महासभा अध्यक्ष को लेकर हनुमान बेनीवाल के कड़े बोल,वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल
Advertisement

Lok Sabha Chunav 2024:उप राष्ट्रपति और जाट महासभा अध्यक्ष को लेकर हनुमान बेनीवाल के कड़े बोल,वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

Lok Sabha Chunav 2024:नागौर लोकसभा चुनावों में लगातार दोनों प्रत्याशियों की ओर से एक के बाद एक बयानबाजी होती जा रही है .वहीं कल कांग्रेस व रालोपा गंठबंधन से प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल का उपराष्ट्रपति व जाट महासभा के अध्यक्ष को लेकर बयान आया है ‌.

Rajasthan Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Chunav 2024:नागौर लोकसभा चुनावों में लगातार दोनों प्रत्याशियों की ओर से एक के बाद एक बयानबाजी होती जा रही है .वहीं कल कांग्रेस व रालोपा गंठबंधन से प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल का उपराष्ट्रपति व जाट महासभा के अध्यक्ष को लेकर बयान आया है ‌.और अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ऐसा देखा जा रहा है कि अब नागौर लोकसभा सीट का चुनाव मुद्दों को छोड़कर एक दूसरे पर बयानबाजी का चुनाव बन गया है .

वीडियो में हनुमान बेनीवाल कह रहे हैं कि कोई कह दे कि उन्होंने जाट महासभा बना ली तो कोई चुनावा करवाए थे क्या? शर्म आने की बात है उन लोगों ने पूरे राजस्थान को बिगाड़ दिया. ये बात सही है कि आदमी जब चारों तरफ से घिर जाता है, हताश हो जाता है तो वो ये ही धंधे करता है. इनको कम से कम 6 महीने तो टिक कर रहना चाहिए.

6 महीने पहले तुम पूर्व सीएम अशोक गहलोत के खास थे, जवांई(एम.एल. लाठर) को पुलिस महानिदेशक बनाने के लिए पैर पकड़ लिए, मेरे भी पैर पकड़े. लाठर साहब ऐसे ही डीजी नहीं बने थे. बेनीवाल ने सभा में मंच पर मौजूद लाडनूं से कांग्रेसी विधायक मुकेश भाकर से हामी भरवाते हुए कहा कि बताओ मुकेश भाई, लाठर को डीजी बनवाने में हमारी भूमिका थी कि नहीं. हम सबने मदद की. 

तब तो अशोक गहलोत जिंदाबाद और आज ये कह रहे हैं कि मोदी जिंदाबाद. मोदी जानता है क्या तुम लोग कौन हो? मोदी तुम्हें जानता नहीं है अमित शाह तुमको जानता नहीं तो फिर क्यों कीड़े-मकोड़ों की तरह अपनी जिंदगी खत्म कर रहे हो?

हनुमान बेनीवाल ने कहा कि क्यों यहां नागौर में घूम रहे हो? नए छोरे हैं कोई बात हो जाएगी फालतू के अंदर अपनी इज्जत उतरवा लाेगे. नागौर में तो वैसे भी लोगों में देश के प्रति आग लगी हुई है इसलिए अपना टाइम निकालो. अपने इलाके के अंदर घूमो, जहां से आए हो. उन्हीं इलाकों को संभाल लो यहां तो छोड़ दो कम से कम. 

तुम समाज के ठेकेदार नहीं हो. सीधे से सुधर जाओ, नहीं तो राजस्थान के ये नौजवान कहीं भी रोककर तुम्हारा पूजा-पाठ कर देंगे. उसके बाद घर से बाहर नहीं निकलाेगे. अपना इलाज भी करवाओ.

बेनीवाल ने राजाराम मील को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कल तो गहलोत जिंदाबाद, आज ये जिंदाबाद, परसों वो जिंदाबाद करते हो. जाट समाज की बात करते हो, क्या मानते हो जाट समाज को? तुम्हारी समाज के अंदर हैसियत क्या है? ठेकेदार हो क्या समाज के या कोई चुनाव करवाए!
बेनीवाल ने कहा कि समाज की लड़ाई हमने लड़ी है, उस समय तुम लोग मर गए थे. सुबह को कुछ बोलते थे शाम को कुछ. 

अवैध धंधे करते हो, पूरे समाज को बिगाड़ कर रख दिया है देश-प्रदेश के अंदर. ठेकेदारी करके आ गए. हमारी अग्निपरीक्षा मत लो, नहीं तो बुढ़ापे में बेइज्जती करवाओगे और कोई छुड़ाने भी नहीं आएगा. पहले गहलाेत के तलवे चाटते थे, उससे पहले वसुंधरा के तलवे चाटते थे, अब तुमने कह दिया कि गहलोत गंदा है. अब भजनलाल के चाटने लगे. कभी किसी और के चाट रहे हो तो कभी धनखड़ के चाट रहे हो.

बेनीवाल ने उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ को लेकर कहा कि वो कोई नेता है क्या जाट समाज का? जाे धनखड़ वोट दिला देगा. जगदीप धनखड़ सरपंच नहीं बन सकता है. मैं जानता हूं कितने वोट धनखड़ के पास! ये झुंझुनूं का है, वहां बता देंगे पंचायत समिति बन जाए तो.

बेनीवाल ने फिर राजाराम मील को घेरते हुए कहा कि तुम्हें अध्यक्ष किसने बनाया? मैं आज ही तुम्हें अध्यक्ष पद से सस्पेंड करता हूं, निलंबित और कर दिया मैंने, महासभा उनकी कौनसी बनी है? किसी को भी अध्यक्ष बनाया जा सकता है. किसने बनाई या कहां चुनाव करवाए?

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Chunav 2024:अशोक गहलोत ने BJP पर साधा निशाना,कहा-बीजेपी ने इलेक्टोरल बांड घोटाला किया

Trending news