Rajasthan News: सवाई माधोपुर और कोटा जिले की सीमा से बह रहीं चम्बल नदी पर बनी झरेल के बालाजी पुलिया पर वर्तमान में पानी की आवक तेज है और पुलिया पानी में डूबी हुई है. पुलिया के दोनों छोर पर सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त नहीं होने के कारण स्थानीय लोग लापरवाह होकर पानी से पुलिया पार करते है, जिससे हमेशा हादसा होने का अंदेशा बना रहता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


युवक को बचाने में जुटी पुलिस-प्रशासन
आज भी पुलिया पार कर रहे युवक को स्थानीय लोगों ने पुलिया से निकलने के लिए रोका था, पर युवक ने किसी की नहीं सुनी और तेज बहाव में निकलने की कोशिश की. इस दौरान अचानक युवक का संतुलन बिगड़ गया और पानी के तेज बहाव के साथ बह गया, लेकिन पानी में लकड़ी का टुकड़ा हाथ आ जाने से युवक की जान बच गयी और वह तैरकर नदी के बीच पत्थरों पर सुरक्षित पहुंच गया. अब युवक को पत्थरों के बीच से निकालना चुनौती साबित हो रहा है. फिलहाल, मौके पर पुलिस और स्थानीय लोगों द्वारा युवक को पत्थरों और पानी से निकालने के लिए प्रयास किए जा रहे है.



लकड़ी के सहारे युवक ने बचाई जान
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, युवक पुलिया से करीब 100 मीटर दूर तक पानी मे बहता रहा उसके बाद एक लकड़ी के डण्ठल के सहारे पत्थरों तक पहुंच कर अपने आप को सुरक्षित किया. युवक के चंबल नदी में बहने की सूचना पर खंडार थाना पुलिस मौके पर पहुंची है और रस्सों की मदद से युवक को निकालने के प्रयास कर रहीस  है, पर पानी का बहाव तेज होने के कारण रस्सी युवक तक नहीं पहुंच पा रही है. फिलहाल मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा है. 



ये भी पढ़ें- पायलट ने भजनलाल सरकार पर उठाए सवाल, कहा- नेता और मंत्री के बीच पिस रही जनता