Sawai Madhopur News: मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के कुंडली नदी गांव में मंगलवार रात एसपी ममता गुप्ता के निर्देशन पर अवैध खनन और परिवहन पर कार्रवाई करने गई पुलिस टीम पर बजरी माफियाओं ने हमला बोल दिया. यातायात पुलिस उपाधीक्षक पिंटू कुमार के नेतृत्व में मलारना डूंगर थाना प्रभारी राधा रमन गुप्ता, डीएसपी प्रभारी पंजाब सिंह और क्यूआरटी प्रभारी प्रेमचंद पुलिस जाब्ते के साथ कुंडली नदी गांव में कार्रवाई करने के लिए पहुंचे थे. 

 

इस दौरान बजरी माफियाओं ने पुलिसकर्मियों का रास्ता रोककर सरकारी वाहनों पर पथराव कर चार वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया. इस दौरान एक पुलिसकर्मी को चोट आई है. वहीं, अन्य पुलिस कर्मियों ने आरोपियों को चेतावनी देते हुए पिस्टल व राइफल से तीन हवाई फायर कर अपनी जान बचाई. इस दौरान पुलिस ने मौके से दो लोगों को डिटेन किया. वहीं, एक दर्जन लोगों को नामजद किया और 10-12 अन्य लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी.

 

थानाधिकारी राधा रमन गुप्ता ने बताया कि एसपी ममता गुप्ता के निर्देश पर पुलिस उपाधीक्षक का पिंटू कुमार के नेतृत्व में डीएसपी और क्यूआरटी टीम के साथ कार्रवाई करने पहुंचे थे. इस दौरान टीम के गांव में पहुंचने पर सड़क के बजरी माफियाओं ने बीच रास्ते में ट्रैक्टर ट्रॉलियों को खाली कर दिया, जिसके चलते रास्ता अवरुद्ध हो गया और सरकारी वाहन बीच रास्ते में फंस गए. इस दौरान गांव की तरफ से 20-25 व्यक्ति मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और पुलिस वाहनों पर पथराव करने लगे और आरोपियों के द्वारा चार सरकारी वाहनों में जमकर तोड़फोड़ की गई. पुलिसकर्मियों ने अपने बचाव के लिए तीन हवाई फायर किए. उसके बाद आरोपी मौके से भागे. इस दौरान पुलिस ने दो लोगों को डिटेन किया.

 

थानाधिकारी राधा रमन गुप्ता ने बताया कि पुलिस पर हमले के मामले में मानसिंह पुत्र कैलाश मीणा निवासी बागड़ी, फिरोज खान पुत्र जलालुद्दीन खान निवासी खाट खुर्द थाना सूरवाल, विश्राम पुत्र मुरारी मीणा, महेंद्र पुत्र मुरारी मीणा, गोलू पुत्र बनवारी मीणा, लोकेश पुत्र सीताराम मीणा,राजेश पुत्र मुनीराम मीना, रामराज पुत्र बद्री मीणा निवासी कुंडली नदी, अशोक मीणा निवासी बगड़ी, धीरज मीणा खेलराज मीणा निवासी तारनपुर और गुड्डू पुत्र फौजी मीणा निवासी खाट व 10-12 अन्य लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी.