Sawai Madhopur News: सवाई माधोपुर स्थित रंणथंभौर की बाघिन टी 107 सुल्ताना एक बार फिर त्रिनेत्र गणेश मंदिर मार्ग पर आ गई.जिसके चलते कुछ देर के लिए त्रिनेत्र गणेश मंदिर मार्ग से गुजर रहे वाहनों की स्पीड़ पर ब्रेक लग गया.इस दौरान बाघिन टी 107 सुल्ताना त्रिनेत्र गणेश मंदिर मार्ग को पार कर एक तरफ से दूसरी तरफ जंगल मे चली गई. बाघिन का मूवमेंट त्रिनेत्र गणेश मार्ग के आस पास में बना हुआ है.


मूवमेंट सड़क के आस-पास वाले इलाके में ही बना हुआ है


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, बाघिन टी-107 सुल्ताना अपने शावकों के साथ त्रिनेत्र गणेश मंदिर मार्ग पर आ गई.बाघिन यहां अपने शावकों के साथ काफी देर तक सड़क पर चहलकदमी करती रही.करीब 10 मिनट बाघिन और शावकों का मूवमेंट सड़क के आस पास बना रहा. जिसके बाद बाघिन ने जंगल की ओर रुखकर लिया.हालांकि बाघिन का मूवमेंट सड़क के आस-पास वाले इलाके में ही बना हुआ है.


मूवमेंट को अपने कैमरे में कैद कर लिया


इस दौरान त्रिनेत्र गणेश मंदिर आने जाने वाले श्रद्धालुओं में एक बारगी डर का माहौल पैदा हो गया. इस दौरान करीब दस मिनट तक त्रिनेत्र गणेश मंदिर मार्ग पर यातायात प्रभावित रहा. बाघिन के मूवमेंट की सूचना जैसे ही वन विभाग को मिली, वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर बाघिन की मॉनिटरिंग शुरु कर दी.वहीं, रणथंभौर त्रिनेत्र गणेश के दर्शन को आए श्रद्धालुओं ने बाघिन और शावकों के इस मूवमेंट को अपने कैमरे में कैद कर लिया. गौरतलब है कि बाघिन सुल्ताना कई मर्तबा जंगल के निकलकर त्रिनेत्र गणेश मंदिर मार्ग पर आ जाती है.


ये भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024 : राजस्थान BJP की दूसरी लिस्ट में महिला प्रत्याशियों की खुल सकती है किस्मत...! 6 नाम तय, 4 पर चल रहा मंथन