Sawai Madhopur news: सवाईमाधोपुर में रेंज स्तर पर चलाए जा रहे अभियान को लेकर बौंली थाना पुलिस एक्शन में हैं,बौंली थाना पुलिस ने आज जस्टाना गांव में कार्रवाई करते हुए दो-दो हजार के दो इनामी आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. दोनों ही आरोपी पुलिस टीम पर जानलेवा हमला प्रकरण में फरार चल रहे थे. आरोपी दिलराज मीणा व सुरज्ञान गुर्जर को एसएचओ हरलाल मीणा के नेतृत्व में एएसआई रामबाबू गुर्जर ने गिरफ्तार किया.



 डिडवाडी गांव में पुलिस टीम गई थी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एसएचओ हरलाल मीणा ने बताया कि 5 सितंबर 2023 को सब इंस्पेक्टर महेंद्र शर्मा ने बौली थाना पर मामला दर्ज करवाया था कि अवैध बजरी परिवहन पर कार्रवाई करने डिडवाडी गांव में पुलिस टीम गई थी.इस दौरान लगभग दो दर्जन लोगों ने पुलिस टीम पर पथराव किया और जानलेवा हमला करते हुए जब्तसुदा तीन ट्रैक्टर ट्राली छुड़ाकर फरार हो गए.


जिसे लेकर एमडीआर,राज कार्य में बाधा व जानलेवा हमला आदि में प्रकरण दर्ज किया गया। कुल 15 नामजद आरोपियो के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया.जिसमें से आठ आरोपियों को थाना पुलिस ने पूर्व में गिरफ्तार कर लिया.


2000 का इनाम घोषित किया गया था


वहीं, एसपी हर्षवर्धन अग्रवाल ने फरार चल रहे दो आरोपियों के विरुद्ध 2000 का इनाम घोषित किया गया था.जिस पर पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए दिलराज पुत्र आलूलाल मीणा निवासी जस्टाना व सुरज्ञान पुत्र मोतीलाल गुर्जर निवासी डिडवाडी को आज गिरफ्तार किया है.


39 लोगों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की


सीआई हरलाल मीणा ने बताया कि प्रकरण में कुल 5 आरोपी फरार चल रहे हैं जिनकी गिरफ्तारी को लेकर भी पुलिस टीम में लगातार फील्ड में सक्रिय बनी हुई है.गौरतलब है कि तीन दिवसीय अभियान को लेकर बौली थाना पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए कुल 39 लोगों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है.


ये भी पढ़ें- Rajasthan cabinet: कैबिनेट विस्तार से पहले राजेंद्र राठौड़ का बड़ा बयान, कहा- भजनलाल के मंत्रिमंडल से निकलेगा अमृत